Bigg Boss 13: आरती सिंह को बनाया गया बिग बॉस सीजन 13 का पहला कैप्टन, आलीशान रूम में रहेंगी नॉमिनेशन प्रक्रिया से दूर

By ज्ञानेश चौहान | Published: November 4, 2019 10:59 AM2019-11-04T10:59:05+5:302019-11-04T11:03:46+5:30

बिग बॉस के घर में सभी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने के बाद बिग बॉस ने किसी एक कंटेस्टेंट का चुनाव करने को कहा, जिसे वे शो के इस पड़ाव में देखकर खुश नहीं हैं। इस चुनाव में सबसे ज्यादा नाम आरती का आया।

Bigg Boss 13 Aarti Singh made the first Captain of Bigg Boss Season 13, Secured by nomination | Bigg Boss 13: आरती सिंह को बनाया गया बिग बॉस सीजन 13 का पहला कैप्टन, आलीशान रूम में रहेंगी नॉमिनेशन प्रक्रिया से दूर

Bigg Boss 13: आरती सिंह को बनाया गया बिग बॉस सीजन 13 का पहला कैप्टन, आलीशान रूम में रहेंगी नॉमिनेशन प्रक्रिया से दूर

Highlightsआरती पहली ऐसी कंटेस्टेंट हैं जिन्हें बिग बॉस सीजन 13 का कैप्टन बनाया गया है।बिग बॉस सीजन 13 के कैप्टन के लिए अलग से आलीशान रूम बनाया गया है।

बिग बॉस 13 में आए दिन कुछ ना कुछ नया देखने को मिल रहा है। पिछले एपिसोड की अगर हम बात करें तो इस एपिसोड में छह नए कंटेस्टेंट्स की एंट्री हो चुकी है। इन कंटेस्टेंट्स की एंट्री के बाद से घर का पूरा माहौल ही बदल गया है। वीकेंड का वार एपिसोड की अगर बात करें तो इस एपिसोड में बिग बॉस 13 का पहला कैप्टन चुना गया।

वीकेंड का वार एपिसोड में काफी ट्विस्ट देखने को मिला। बिग बॉस के घर में सभी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने के बाद बिग बॉस ने किसी एक कंटेस्टेंट का चुनाव करने को कहा, जिसे वे शो के इस पड़ाव में देखकर खुश नहीं हैं। इस चुनाव में सबसे ज्यादा नाम आरती का आया। लेकिन बिग बॉस ने इसके बाद कंटेस्टेंट को हैरान कर दिया। हैरानी की बात यह रही कि जिसका नाम सबसे ज्यादा आया उसे बिग बॉस सीजन 13 का कैप्टन बना दिया गया। यानी आरती को बिग बॉस के घर का कैप्टन बना दिया गया।

आरती पहली ऐसी कंटेस्टेंट हैं जिन्हें बिग बॉस सीजन 13 का कैप्टन बनाया गया है। इसी के साथ आरती अब सेफ हो चुकी हैं क्योंकि वे अब नॉमिनेशन प्रक्रिया से बाहर हो गई हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस के कैप्टन के लिए अलग से आलीशान रूम बनाया गया है।

Web Title: Bigg Boss 13 Aarti Singh made the first Captain of Bigg Boss Season 13, Secured by nomination

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे