बिग बॉस 12: श्रीसंत और करणवीर से भिड़े दीपक, क्या कैप्टेंसी टास्क के लिए टूट जाएगी दोस्ती ?

By मेघना वर्मा | Published: October 4, 2018 09:51 AM2018-10-04T09:51:06+5:302018-10-04T09:51:06+5:30

Bigg Boss Season 12 Updates, Highlights in Hindi: रोमिल अनूप जलोटा से ये भी कहते दिखाई देते हैं कि वो जसलीन को माफ कर दें क्योंकि जसलीन अपने ब्रेकअप के कारण रोमिल को मानती हैं।

bigg boss 12: Highlight of bigg boss 12 day 17 in hindi |episode of 3 october | Deepak Thakur| Sreesant | बिग बॉस 12: श्रीसंत और करणवीर से भिड़े दीपक, क्या कैप्टेंसी टास्क के लिए टूट जाएगी दोस्ती ?

Bigg Boss Season 12 Updates, Highlights in Hindi| बिग बॉस 12 अपडेट | बिग बॉस 12 हाइलाइट्स

बिग बॉस में 17 दिन बिताने के बाद लोगों को एक-दूसरे के असली चेहरे समझ में आने लगे हैं। जहां नॉमिनेशन टास्क में जसलीन और अनूप के बीच अनबन दिखाई दे रही है तो वहीं घर के अगले कैप्टन बनने के लिए सदस्यों में होड़ सी मच गई है। सिर्फ यही नहीं घर के अन्दर खुद को दोस्त बताने वाले लोग भी कैप्टन बनने के लिए एक-दूसरे से लड़ते हुए भी नजर आ रहे हैं। 

ज्वालामुखी टास्क से हुई शुरूआत



 

बिग बॉस के 17वें दिन की शुरूआत हुई बिग बॉस के लग्जरी बजट टास्क से। ज्वालामुखी नाम के इस टास्क में गार्डन एरिया में कुछ ज्वालामुखी बनाए गए हैं जिनमें से समय-समय पर अलग-अलग रंग की बॉल निकलती है जिसे कलेक्ट करके अपने पास रखना है। इस टास्क में दीपिका, नेहा, करणवीर, सृष्टि, श्रीसंत नें सिंग्लस में रोमिल, जसलीन, सबा, दीपक और सौरभ ने जोड़ियों में से हिस्सा लिया है। अंत में बिग बॉस ने बताया कि इस सदस्यों में अंत में जो 3 बच जाएंगे वो ही कप्तानी की रेस में एक-दूसरे को टक्कर दे पाएंगे। 

जसलीन को माफ दें अनूप 

टास्क के बीच में ही रोमिल और श्रीसंत के बीच किसी बात को लेकर झड़प हो जाती है जिसके बाद रोमिल उस जगह से उठ जाते हैं। रोमिल अनूप जलोटा से ये भी कहते दिखाई देते हैं कि वो जसलीन को माफ कर दें क्योंकि जसलीन अपने ब्रेकअप के कारण रोमिल को मानती हैं। इसी बीच सुरभि, श्रीसंत के खिलाफ दीपक को भड़काती हुई दिखती हैं। 

भड़क गए दीपक



बारिश की वजह से टास्क को बीच में ही रोक दिया जाता है। वैसे तो दीपक, करणवीर और श्रीसंत को भाई की तरह मानते हैं मगर सुरभि के भड़काने के बाद डाइनिंग एरिया में बैठकर दीपक, करणवीर के बारे में उल्टा-सीधा बोलते दिखाई देते हैं। वो कहते हैं कि करणवीर इधर की बात उधर करते हैं।



 

सिर्फ करणवीर ही नहीं दीपक श्रीसंत से भी भिड़ जाते हैं जिससे घर का माहौल एक बार फिर गर्म हो जाता है। कैप्टन नेहा लड़ाई सुलझाने की कोशिश तो करती हैं पर इसमें वो कामयाब नहीं हो पाती। 



 

टास्क के एक बार फिर शुरू होने के बाद नेहा और सबा झगड़ा शुरू कर देती हैं। सबा खान तो ये भी कहती दिखाई देती हैं कि नेहा घर की अगली कैप्टन बनना चाहती हैं और इसीलिए वो झगड़ा कर रही हैं। दिन भर लड़ाई वाले इस माहौल के बाद टास्क से दीपिका, जसलीन और श्रीसंत बाहर हो जाते हैं। अब आज रात ही पता चलेगा कि कौन होगा घर का नया कप्तान।    

English summary :
Bigg Boss Season 12 Updates, Highlights in Hindi: After spending 17 days in the Big Boss house, people started to understand each other. While the nomination task is going on, members to become the next captain of the house. Not only this, people who call themselves friends within the house are also fighting each other to become a Captain.


Web Title: bigg boss 12: Highlight of bigg boss 12 day 17 in hindi |episode of 3 october | Deepak Thakur| Sreesant

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे