इस टीवी एक्टर के इश्क में डूबी हैं जसलीन मथारू, अफेयर की खबरों पर दिया ये जवाब

By मेघना वर्मा | Published: July 13, 2019 11:17 AM2019-07-13T11:17:23+5:302019-07-13T11:17:23+5:30

जसलीन मथारू का नाम भजन गायर सम्राट कहे जाने वाले अनूप जलोटा से जोड़ा जाता था। इन दोनों ने एज अ कपल बिग बॉस में एंट्री की थी।

Bigg Boss 12 fame jasleen matharu and shivashish mishra on their linkup rumors | इस टीवी एक्टर के इश्क में डूबी हैं जसलीन मथारू, अफेयर की खबरों पर दिया ये जवाब

इस टीवी एक्टर के इश्क में डूबी हैं जसलीन मथारू, अफेयर की खबरों पर दिया ये जवाब

Highlightsजसलीन मथारू ने बिग बॉस 12 में एंट्री की थी। अनूप जलोटा के साथ बतौर कपल शो में हिस्सा लिया था।

टीवी के सबसे विवादित चैट शो बिग बॉस के सीजन 12 में अपनी अदाओं और अपनी आवाज से लोगों के दिलों में जादू चलाने वाली जसलीन मथारू बीते दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही थीं। बताया जा रहा था कि वो टीवी एक्टर और बिग बॉस के ही एक्स कंन्टेस्टेंट शिवाषीश को डेट कर रही हैं। 

शिवाषीश मिश्रा और जसलीन अक्सर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते दिखाई दे जाते हैं। दोनों सोशल मीडिया पर एक साथ तस्वीर शेयर करते हैं। इनमें से ज्यादातर फोटोज उनके जिम की होती है। रिसेंटली डेटिंग की खबरों पर लगाम लगाते हुए शिवाषीश ने एक फोटो शेयर की है। 

शिवाषीश ने फोटो शेयर करके लिखा है, 'किसी को भी पसंद करने का मतलब ये नहीं होता कि आप उसके प्रेमी ही हों, आप मेरे और जसलीन की तरह अच्छे दोस्त भी हो सकते हैं।' इस तस्वीर में जसलीन और शिवाषीश की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। 

अनूप जलोटा को लेकर हुईं थी ट्रोल

जसलीन मथारू का नाम भजन गायर सम्राट कहे जाने वाले अनूप जलोटा से जोड़ा जाता था। इन दोनों ने एज अ कपल बिग बॉस में एंट्री की थी। सिर्फ यही नहीं दोनों को शो में काफी नजदीकियां भी देखी गई थी। मगर दोनों ने हमेशा इन खबरों को खारिज किया है। 

शिवाषीश ने जसलीन को किया था सपोर्ट

जब बिग बॉस से जसलीन और अनूप बाहर आए थे दोनों की खूब लोगों ने निंदा की थी। वहीं शिवाषीश ने इन रफ दिनों में जसलीन का सपोर्ट किया था। इसके बाद ही दोनों को पब्लिक प्लेस पर अक्सर साथ देखा जाता था। इसी के बाद दोनों के अफेयर की भी खूब चर्चा हुयी थी। 

Web Title: Bigg Boss 12 fame jasleen matharu and shivashish mishra on their linkup rumors

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे