Big Boss 17: मन्नारा ने खोला 'चोपड़ा कजिन व्हाट्सएप ग्रुप' का राज! पढ़ें पूरी खबर

By आकाश चौरसिया | Published: October 21, 2023 01:09 PM2023-10-21T13:09:28+5:302023-10-21T13:25:11+5:30

मन्नारा चोपड़ा ने बिग बॉस में साथी कंटेस्टेंट्स से कहा कि व्हाट्सअप ग्रुप के बारे में बताया है। मन्नारा ने कहा कि इस ग्रुप में 14 चोपड़ा कजन बहन और भाई शामिल हैं।

Big Boss 17 Mannara reveals the secret of chopra cousin whatsApp group read full news | Big Boss 17: मन्नारा ने खोला 'चोपड़ा कजिन व्हाट्सएप ग्रुप' का राज! पढ़ें पूरी खबर

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Highlightsपरिणीति की कजन मन्नारा चोपड़ा ने बिग बॉस में साथियों से परिवार के बारे में बातें साझा कीमन्नारा ने बताया कि इस ग्रुप से सभी कजन जुड़े हुए हैंमन्नारा चोपड़ा ने कहा, सभी एक-दूसरे का समय-समय पर अपडेट भी लेते हैं- बिग बॉस 17

नई दिल्ली: बिग बॉस 17 में प्रियंका चोपड़ा की कजन बहन मन्नारा चोपड़ा एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार उन्होंने साथियों से 'द चोपड़ा' ग्रुप के बारे में खुलासा किया है, जिसमें वो बता रही है कि चोपड़ा परिवार के सभी कजन एक-दूसरे से जुड़े रहते हैं। साथ ही पल-पल में सभी एक-दूसरे का अपडेट भी लेते हैं।

उन्होंने बिग बॉस में साथी कंटेस्टेंट्स से कहा कि व्हाट्सअप ग्रुप द चोपड़ा के नाम से चलता है। मन्नारा ने कहा कि इस ग्रुप में 14 चोपड़ा कजन बहन और भाई शामिल हैं। इसके साथ ये भी बताया कि ग्रुप में देश और विदेश के दूसरे शहरों और दूसरे महाद्वीप में रहने वाले कजन इससे जुड़े हुए हैं। 

मन्नारा चोपड़ा ने आगे कहा कि इसमें शामिल सभी लोग एक दूसरे का रोजाना अपडेट लेते रहते हैं। उन्होंने कहा कि वे बेहद करीबी हैं और हर समय एक-दूसरे के संपर्क में रहते हैं। मन्नारा ने ये भी बताया कि ग्रुप में ये भी अनिवार्य है कि कोई कहीं भी हो वो उस जगह की तस्वीरें साझा करें। इसके साथ ही मन्नारा ने कहा कि हममें से कुछ कजन कहीं न कहीं घूमते रहते हैं और उस टूर की तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। 

मन्नारा चोपड़ा ने हाल ही में प्रियंका चोपड़ा के साथ सलमान खान के मशहूर गाने लाल दुपट्टा पर थिरकाते हुए बिग बॉस 17 के घर में प्रवेश किया। प्रियंका चोपड़ा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर मन्नारा को बिग बॉस 17 में भाग लेने पर बधाई दी है। पोस्ट में प्रियंका ने इस पोस्ट में काफी पुरानी तस्वीर साझा की थी। प्रियंका ने पोस्ट में कहा, "छोटी मन्नारा चोपड़ा की वापसी, शुभकामनाएँ छोटे बच्चे" और कई इमोजी भी शेयर करते की। 

मन्नारा चोपड़ा शो में प्रवेश करने से पहले ये बताया था कि उन्होंने बिग बॉस 17 के लिए न ही प्रियंका और न ही परिणिती से सलाह ली। बताते चले कि मन्नारा चोपड़ा की मां, प्रियंका चोपड़ा के पिता और परिणीति चोपड़ा के पिता सगे भाई-बहन हैं।

Web Title: Big Boss 17 Mannara reveals the secret of chopra cousin whatsApp group read full news

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे