Big Boss 17: जानें शो की टाइमिंग और किस प्लेटफॉर्म पर रहेगा पूरी तरह फ्री, थीम में किया बड़ा बदलाव

By आकाश चौरसिया | Published: October 15, 2023 01:19 PM2023-10-15T13:19:44+5:302023-10-15T13:44:40+5:30

बिग बॉस 17 फिर से एक बार टेलिवीजन पर धमाल मचाने आ रहा है, जिसे होस्ट सलमान खान करने वाले हैं। बिग बॉस में इस बार काफी नई चीजों को कंटेस्टेंट को मुहैया करवाएगा।

Big Boss 17 know the timing of the show and on which platform it will be free | Big Boss 17: जानें शो की टाइमिंग और किस प्लेटफॉर्म पर रहेगा पूरी तरह फ्री, थीम में किया बड़ा बदलाव

फोटो क्रेडिट- (इंस्टाग्राम)

Highlightsसलमान खान बिग बॉस 17 के होस्ट होंगेइस बार की थीम पिछली बार से अलग दी गई हैसलमान ने दिए एक इंटरव्यू में कहा कि इस बार दिल, दिमाग और दम से कंटेस्टेंट शो जीतेंगे

नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 17 की तैयारी जोरों से है और यह आज से ही कलर्स चैनल पर शुरू हो जाएगा। शो में एक बार फिर से होस्ट और कंटेस्टेंट के दोस्त की भूमिका में सलमान खान नजर आने वाले हैं।

हाल में ही कलर्स चैनल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर दर्शकों को जानकारी दी थी कि इस बार का शो सलमान खान ही होस्ट करेंगे।  

वहीं, इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में सलमान खान ने कहा कि बिग बॉस से वो काफी समय से जुड़े हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो इस बात के गवाह बन गए हैं कि मनोरंजन का स्तर किस तरह साल दर साल बढ़ जा रहा है।

इस बार के शो के लिए सलमान ने कंटेस्टेंट को सलाह देते हुए कहा कि दिल, दिमाग और दम से शो में जीत हासिल की जा सकती है। दूसरी तरफ इंस्टाग्राम पर कलर्स चैनल द्वारा शेयर किए वीडियो में बिग बॉस सलमान खान से बात कर रहे हैं और कह रहे हैं कि "जिसके अंदर है दम, उसका शो में सुस्वागतम्"। 

सूत्रों की मानें तो 17वें सीजन में अंकिता लोखंडे, अंकिता के पति विकी जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, मुन्नवर फारुकी, मानासवी मामंगई, अनुराग ढोभाल, मान्नारा चोपड़ा, सनी आर्या, अभिषेक कुमार, ईशा माल्वीया और जिगना वोरा इस बार ये सभी कंटेस्टेंट बनकर बिग बॉस को काफी रोमांचक बनाने वाले हैं। 

इस बार बिग बॉस दर्शक 15 अक्टूबर से रात 9 बजे से देख पाएंगे। इसके साथ ही यह कलर्स चैनल पर भी सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे प्रसारित होगा। वहीं, वीकेंड के वार में सलमान खान शो होस्ट करेंगे और सभी कंटेस्टेंट की क्लास रात 9 बजे लेते हुए दिखने वाले हैं।

Viacom 18 के जनरल एंटरटेनमेंट अध्यक्ष आलोक जैन ने कहा कि इस बार बिग बॉस के घर में लाइब्रेरी और अर्काइव रूम भी मौजूद रहने वाला है। जिसका वीडियो खुद कलर्स चैनल ने शेयर कर बताया है। अब तक रिएलटी  शो की सूची में बिग बॉस जितना ख्याती कोई नहीं पा सका है। यह खेल 100 दिन बिना रुके चलने वाला है।   

उन्होंने आगे कहा कि यह 17 वां सीजन जियो सिनेमा पर 24 घंटे उपलब्ध रहेगा, जिसके लिए दर्शकों को एक भी रुपये खर्च करने की जरुरत नहीं है।

Web Title: Big Boss 17 know the timing of the show and on which platform it will be free

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे