'बालिका बधू' की गौरी शादी के सालों बाद बनीं मां, शेयर की बेटी की फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 4, 2020 01:04 PM2020-09-04T13:04:48+5:302020-09-04T13:04:48+5:30

मशहूर सीरियल बालिका वधू में गौरी का रोल निभाकर मशहूर हुई एक्ट्रेस अंजुम फारुकी मां बन गई हैं और उन्होंने बेटी को जन्म दिया है। अंजुम ने फैंस को खुद दी ये जानकारी।

balika-vadhu-actress-anjum-farooki-becomes-mother | 'बालिका बधू' की गौरी शादी के सालों बाद बनीं मां, शेयर की बेटी की फोटो

अंजुम बनी मां (सोशल मीडिया फोटो)

Highlightsएक्ट्रेस अंजुम फारुकी ने बेटी को दिया जन्मअंजुम ने बालिका वधू में निभाया था गौरी का किरदार

बालिका बधू छोटे पर्दे का काफी फेमस शो रहा है। इस शो  के हर एक किरदार को फैंस से जमकर प्यार मिला। बालिका वधू में गौरी का रोल प्ले घर- घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अंजुम फारुकी मां बन गई हैं। एक्ट्रेस के बेटी ने जन्म लिया है। एक्ट्रेस ने मां बनने की खुशखबरी सोशल मीडिया के जरिए सभी को दी है।

अंजुम ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए बताया कि 28 अगस्त को उनकी बेटी का जन्म हुआ है। हालांकि एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का चेहरा किसी को नहीं दिखाया है।तस्वीर पोस्ट कर लिखा, 'दुनिया में तुम्हारा स्वागत है। मेरी बेटी हनिया सैय्यद से मिलें।

एक्ट्रेस मे बताया कि बताया बच्ची का जन्म 28 अगस्त, 2020 को हुआ है। अंजुम ने जैसे ही यह खुशखबरी दी फैंस ने इस पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। फोटो में बस बच्ची के हाथ नजर आ रहे हैं।

इसके साथ ही अंजुन में स्टेट्स पर फोटो शेयर करके बताया है कि बेटी का स्वागत घर पर गर्मजोशी से किया गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर केक की तस्वीरें शेयर की जो उनकी बेटी के जन्म के बाद घर आने पर उनके स्वागत के लिए थे।

एक्ट्रेस ने 7 साल पहले 2013 में साबिक सैय्यद से अरेंज शादी की  थी। एक्ट्रेस के पति मर्चेंट नेवी में हैं। खास बात ये है कि एक्ट्रेस ने शादी के बाद अपने काम को अलविदा कह दिया था।  मालूम हो कि बालिक वधू में अंजुम ने जगत (जगिया) की दूसरी पत्नी गौरी का रोल निभाया था। पिछले लंबे समय से वो बड़े पर्दे से दूर हैं और अपनी शादीशुदा लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं।

Web Title: balika-vadhu-actress-anjum-farooki-becomes-mother

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे