BB13: घर फिर छिड़ी जंग, आसिम ने सिद्धार्थ को मारा धक्का तो एक्टर ने खोया आपा- देखें Video

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 20, 2020 09:02 AM2020-01-20T09:02:28+5:302020-01-20T09:02:28+5:30

सलमान के बोलने के बाद भी घरवाले आपस में गालियां दे रहे हैं और एक दूसरे की फैमिली पर जा रहे हैं। ऐसे में हाल ही में घर में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन पहुंचे थे जिससे घर का माहौल थोड़ा बदला था

asim riyaz and sidharth shukla get into huge fight in bigg boss 13 | BB13: घर फिर छिड़ी जंग, आसिम ने सिद्धार्थ को मारा धक्का तो एक्टर ने खोया आपा- देखें Video

BB13: घर फिर छिड़ी जंग, आसिम ने सिद्धार्थ को मारा धक्का तो एक्टर ने खोया आपा- देखें Video

Highlightsबिग बॉस 13 जब से शुरू हुआ है घर के अंदर नए नए घमासान देखने को मिल रहे हैं घर के अंदर किसी ना किसी की तकरार हर रोज देखने को मिल ही जाती है।

बिग बॉस 13 जब से शुरू हुआ है घर के अंदर नए नए घमासान देखने को मिल रहे हैं। घर के अंदर किसी ना किसी की तकरार हर रोज देखने को मिल ही जाती है। घरवालों के बदलते रिश्तों का दौर यहां देखने को मिल रहा है। इस सबसे खुद घरवाले भी कभी कभी परेशान देखे जाते हैं। घरवाले लगातार होस्ट सलमान खान के समझाने के बाद कुछ भी नहीं सुन रहे हैं।

सलमान के बोलने के बाद भी घरवाले आपस में गालियां दे रहे हैं और एक दूसरे की फैमिली पर जा रहे हैं। ऐसे में हाल ही में घर में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन पहुंचे थे जिससे घर का माहौल थोड़ा बदला था और सभी घरवालों ने जमकर मस्ती भी की। जिसके वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए।

लेकिन एक बार फिर से आसिम और सिद्धार्थ एक दूसरे के आमने सामने आ गए हैं। दोनों के बीच इतना गरमा गरमी हो गई कि एक दूसरे को धमकियां देते नजर आए हैं। ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर छा गया है।

दरअसल बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सभी घरवालों को एक टास्क दिया जाएगा जिसके तहत घोड़े पर बैठे जनर आ रहे हैं।किन तभी विशाल आदित्य सिंह घोड़े से उतरकर वापस उसपर बैठ जाते हैं, जिसपर सिद्धार्थ शुक्ला  आसिम से इस बात की शिकायत करते हैं।


लेकिन आसिम पलट जाते हैं और यह कहकर नकार देते हैं कि उन्होंने ये सब देखा ही नहीं। संचालक के तौर सिद्धार्थ को आसिम का काम पसंद नहीं आता है और वह कहते हैं कि यह सब मुझे  बाहर दिखाया है।इसके बाद दोनों में नोंक-झोंक बढ़ती जाती है।

इस वीडियो में कंटेस्टेंट आसिम रियाज  सिद्धार्थ शुक्ला को धक्का भी मार देते हैं, जिससे उनका गुस्सा चौथे आसमान पर पहुंच जाता है। इसके बाद खुद सिद्धार्थ शुक्ला ने विशाल आदित्य सिंह से भी घोड़े से उतरने के बारे में पूछा, जिसपर एक्टर ने साफ इंकार कर दिया
। इसके बाद सिद्धार्थ पारस के कहते नजर आते हैं कि कोई भी घोड़े पर हमसे नहीं बैठे और टास्क नहीं करेगा। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है।

Web Title: asim riyaz and sidharth shukla get into huge fight in bigg boss 13

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे