Xiaomi Redmi GO की फ्लैश सेल 4 अप्रैल को, Jio देगा खास ऑफर

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: April 2, 2019 07:34 AM2019-04-02T07:34:30+5:302019-04-02T07:34:30+5:30

यूजर्स रेडमी गो फोन को ई-कॉमर्स साइट Flipkart और Mi.com से खरीद सकते हैं। यह कंपनी का अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है। इसकी कीमत 4,449 रुपये है।

Xiaomi Redmi GO smartphone next flash sale on 4 April in India | Xiaomi Redmi GO की फ्लैश सेल 4 अप्रैल को, Jio देगा खास ऑफर

Xiaomi Redmi GO smartphone next flash sale

Highlightsशाओमी का यह पहला स्मार्टफोन है जो एंड्रॉयड गो पर रन करेगाशाओमी के रेडमी गो की कीमत 4,999 रुपये रखी गई हैरेडमी गो स्मार्टफोन 20 से अधिक क्षेत्रीय भाषाओं और गूगल असिस्टेंट हिंदी सपोर्ट के साथ आएगा

चीनी कंपनी शाओमी की ओर से पिछले महीने सबसे सस्ते स्मार्टफोन Redmi Go को भारत में लॉन्च किया गया है। शाओमी का यह पहला स्मार्टफोन है जो एंड्रॉयड गो के साथ लॉन्च किया गया है। Xiaomi ने इस फोन को सबसे पहले 22 मार्च को सेल में उपलब्ध कराया था। अब इस स्मार्टफोन को 4 अप्रैल को फिर से फ्लैश सेल में बेचा जाएगा।

यूजर्स रेडमी गो फोन को ई-कॉमर्स साइट Flipkart और Mi.com से खरीद सकते हैं। यह कंपनी का अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है। इसकी कीमत 4,449 रुपये है।

redmi-go

इन ट्रिक्स से आसानी से बुक कर सकते हैं ये स्मार्टफोन

1- सबसे पहले अपने फ्लिपकार्ट अकाउंट को साइन इन करें।

2- इसके बाद Redmi Go स्मार्टफोन को सर्च करें।

3- अब अपने फेवरेट कलर को सेलेक्ट कर लें।

4- अपनी पेमेंट डीटेल्स जैसे कि अपने डेबिट या क्रेडिट कार्ड के नंबर को सेव कर दें।

5- इस प्रोसेस के बाद 1.59 बजे साइट के वेब पेज रिफ्रेश कर लें।

6- सेल शुरू होती ही स्मार्टफोन को कार्ट में ऐड कर लें।

7- अब फोन को ऐड करने के बाद पेमेंट प्रोसेस को पूरा करें।

Redmi Go पर मिल रहे ये ऑफर्स

सेल के दौरान रेडमी गो को खरीदने वाले यूजर्स को लॉन्च ऑफर के तहत कई फायदें मिलेंगे। अगर आप फ्लिपकार्ट से खरीदते वक्त अपने Axis बैंक का कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5 प्रतिशत का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा।

Xiaomi Redmi Go

इसके अलावा ग्राहक फोन को नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं। ईएमआई के लिए आपको हर महीने 750 रुपये पेमेंट करने होंगे। वहीं अगर आप इस फोन को शाओमी की वेबसाइट Mi.com से खरीदते हैं, तो आपको Jio की तरफ से 2,200 रुपये का कैशबैक और 100जीबी इंटरनेट डेटा फ्री मिलेगा।

Redmi Go स्पेसिफिकेशन

इसमें 5 इंच का एचडी (720x1280 पिक्सल) डिस्प्ले है। स्मार्टफोन में क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर के साथ 1 जीबी रैम और एड्रेनो 308 जीपीयू का इस्तेमाल हुआ है। फिलहाल कंपनी ने भारत में इसका 8 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वाला वेरिएंट उतारा है, माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 128 जीबी तक बढ़ाना संभव है। यूजर को इस हैंडसेट के साथ गूगल फोटोज़ में अनलिमिटेड स्टोरेज मिलेगी। ड्यूल-सिम (नैनो) वाला रेडमी गो (Redmi Go) एंड्रॉयड 8.1 ओरियो (गो एडिशन) पर चलता है।

कैमरा की बात करें तो हैंडसेट में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। फ्रंट पैनल पर 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। बैटरी 3,000 एमएएच की है जो 10 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम प्रदान करती है। लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी  सेंसर और एक्सेलेरोमीटर इस फोन का हिस्सा हैं।

redmi-go-smartphone

Redmi Go फोन वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो यूएसी पोर्ट, ब्लूटूथ 4.1 कनेक्टिविटी, 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक और 4जी वीओएलटीई कनेक्टिविटी से लैस है। एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर फोन का हिस्सा हैं।

Web Title: Xiaomi Redmi GO smartphone next flash sale on 4 April in India

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे