फ्री में मिलेगा Xiaomi Redmi Note 5 Pro, कंपनी दे रही है मौका

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: May 11, 2018 07:56 AM2018-05-11T07:56:34+5:302018-05-11T13:02:59+5:30

कंपनी के इस कैंपन की जानकारी शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

xiaomi mi home campaign futureliveshere, here know every details | फ्री में मिलेगा Xiaomi Redmi Note 5 Pro, कंपनी दे रही है मौका

फ्री में मिलेगा Xiaomi Redmi Note 5 Pro, कंपनी दे रही है मौका

नई दिल्ली, 11 मई: चीनी कंपनी Xiaomi अपने यूजर्स के लिए हमेशा कुछ नए-नए ऑफर्स पेश करती रहती है। इसी के तहत कंपनी अपने यूजर्स को ध्यान में रखकर स्मार्टफोन को फ्री में पाने का मौका दे रही है। दरअसल, शाओमी अपने सबसे पॉपुलर स्मार्टफोन Redmi Note 5 Pro को फ्री में पाने का ऑफर दे रही है। कंपनी ने इसके लिए एक कैंपेन शुरू की है। कंपनी के इस कैंपेन की जानकारी शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने ट्वीट कर दी है।

इसे भी पढ़ें: ये 5 पॉपुलर स्मार्टफोन्स हैं यूजर्स की पहली पसंद, खरीदें 15,000 रुपये से भी कम कीमत में

बता दें कि #FutureLivesHere नाम से ये कैंपन कंपनी ने सोशल मीडिया और अपने आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट कर के दी है। इस कैंपन के तहत Note 5 Pro फ्री में पाने के लिए यूजर्स को एक आसान से सवाल का जवाब देना होगा। साथ ही Mi Home के फेसबुक और इंस्टाग्राम पेज को फॉलो भी करना है।


कंपनी ने अपने कैंपेन के जरिए यूजर्स से सवाल किया है कि वो कौन सा प्रोडक्ट Mi Home से घर ले जाना चाहेंगे और क्यों? इसके साथ ही, कंपनी ने कुछ टर्म भी रखें हैं। जिसके तहत, सवाल का जवाब देने के बाद यूजर्स को इस पेज को लाइक करना होगा और पोस्ट को शेयर भी करना होगा। साथ ही (@mihomein) को इंस्टाग्राम पर भी फॉलो करना होगा। पोस्ट में अपने दोस्तों को टैग कर उन्हें भी कमेंट करने को भी कहना होगा।

इसे भी पढ़ें: 16MP फ्रंट कैमरा और स्नैपड्रैगन 625 से लैस Xiaomi Redmi S2 स्मार्टफोन लॉन्च, बाकी फीचर्स है जबरदस्त

इन सभी प्रोसेस को पूरा करने के बाद कंपनी के मुताबिक सबसे अलग जवाब देने वाले को विनर घोषित किया जाएगा। साथ ही विनर को एक Redmi Note 5 Pro स्मार्टफोन दिया जाएगा। Mi होम का फेसबुक लिंक- https://www.facebook.com/MiHomeIN/?ref=br_rs है।

Web Title: xiaomi mi home campaign futureliveshere, here know every details

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे