31 मार्च को खत्म हो जाएगी रिलायंस की Jio Prime Membership, जानें क्या होगा आगे?

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: March 30, 2018 01:18 PM2018-03-30T13:18:47+5:302018-03-30T13:18:47+5:30

इस प्लान के तहत जियो प्राइम यूजर्स को अतिरिक्त डाटा, एसएमएस, फ्री में जियो ऐप्स इस्तेमाल करने की सुविधा आदि मिलती है।

Reliance Jio Prime membership subscription expires On March 31, what next? | 31 मार्च को खत्म हो जाएगी रिलायंस की Jio Prime Membership, जानें क्या होगा आगे?

31 मार्च को खत्म हो जाएगी रिलायंस की Jio Prime Membership, जानें क्या होगा आगे?

Highlightsइस प्लान के तहत जियो प्राइम यूजर्स को अतिरिक्त डाटा, एसएमएस, फ्री में जियो ऐप्स इस्तेमाल करने की सुविधा आदि मिलती है।इस प्लान की कीमत केवल 99 रुपये रखी थी।31 मार्च को खत्म हो रही है इस प्लान की वैलिडिटी

नई दिल्ली, 30 मार्च। टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए पिछले साल Jio Prime Membership को लॉन्च किया था। कंपनी ने इसे 1 अप्रैल 2017 को पेश किया था। बता दें कि अब इसकी वैलिडिटी खत्म होने को है। यानी कि 31 मार्च तक ही इस प्लान को यूजर्स इस्तेमाल कर सकेंगे। इस प्लान के तहत जियो प्राइम यूजर्स को अतिरिक्त डाटा, एसएमएस, फ्री में जियो ऐप्स इस्तेमाल करने की सुविधा आदि मिलती है। इस प्लान की कीमत केवल 99 रुपये रखी थी।

इसे भी पढ़ें: आपके सस्ते एंड्रॉयड स्मार्टफोन में भी पा सकते हैं iPhone का यह फीचर, बस करना होगा ये काम

31 मार्च से जियो प्राइम मेंबरशिप (jio prime membership) खत्म हो रही है ऐसे में जियो यूजर्स के मन में यह सवाल उठ रहा है कि इसके बाद आगे क्या होगा। कंपनी की ओर से अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

बता दें कि रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने पिछले साल जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन को शुरू करने का ऐलान किया था। वहीं, प्राइम मेंबरशिप यूजर्स को नॉन प्राइम मेंबर्स के मुकाबले ज्यादा सर्विस दी जाती थी। अब एक बाद ही Jio prime membership खत्म होने वाली है। ऐसे में माना जा रहा है कि कंपनी जल्द ही कुछ नए सर्विस की घोषणा कर सकती है। वहीं, ये भी मुमकिन है कि Jio इस प्लान को आगे भी इसी कीमत पर जारी रख सकती है या फिर इसकी कीमत और सस्ती कर सकती है।

 

Web Title: Reliance Jio Prime membership subscription expires On March 31, what next?

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे