Plantronics ने भारत में लॉन्च की नई वायरलैस हैडसेट सीरीज़, जानें कीमत और फीचर्स

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: October 11, 2018 02:00 PM2018-10-11T14:00:25+5:302018-10-11T14:00:25+5:30

रनर्स, फिटनैस लवर्स, स्टूडेंट और सभी सक्रिय लोग नए बैकबीट फिट और बैकबीट गो का फायदा उठा सकते हैं। अपने आलवेज़ अवेयर फीचर के साथ प्लांट्रोनिक्स यूजर्स को शानदार अनुभव प्रदान करता है।

Plantronics Launches New Wireless Headset Series in India | Plantronics ने भारत में लॉन्च की नई वायरलैस हैडसेट सीरीज़, जानें कीमत और फीचर्स

Plantronics ने भारत में लॉन्च की नई वायरलैस हैडसेट सीरीज़, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, 11 अक्टूबर: ऑडियो एवं कम्यूनिकेशन उद्योग में अग्रणी प्लांट्रोनिक्स ने भारत में त्योहारों की शुरूआत के मौके पर प्रोडक्ट्स की नई सीरीज़ बैकबीट फिट और बैकबीट गो पेश की है। म्यूजिक हो या फोन कॉल, ये प्रोडक्ट्स यूजर्स को ऑडियो का बेहतरीन अनुभव प्रदान करते हैं। 

रनर्स, फिटनैस लवर्स, स्टूडेंट और सभी सक्रिय लोग नए बैकबीट फिट और बैकबीट गो का फायदा उठा सकते हैं। अपने आलवेज़ अवेयर फीचर के साथ प्लांट्रोनिक्स यूजर्स को शानदार अनुभव प्रदान करता है। ये वायरलैस हैडसेट सॉफ्ट और फ्लेक्सिबल ईयरबड के साथ आते हैं जो आसानी से आपके कान में फिट हो जाते हैं, साथ ही बेहद स्टाइलिश, सुरक्षित और आरामदायक भी हैं।
    
यूजर्स अपने स्टाइल, अपनी पसंद के अनुसार प्लांट्रोनिक्स की नई रेंज में से अपने लिए हैडसेट चुन सकते हैं। प्लांट्रोनिक्स के उत्पादों को इनकी बेहतरीन गुणवत्ता और टिकाउपन के लिए जाना जाता है।

क्या है इन ईयरबड की खासियतें

बैकबीट फिट 2100 और 3100

प्लांट्रोनिक्स ने वायरलैस स्पोर्ट्स ईयर बड पेश किए हैं, जो किफ़ायती दामों पर बेहतरीन रंगों, स्टाइल का शानदार संयोजन हैं और यूजर्स को सुरक्षित एवं आरामदायक अहसास देते हैं। वायरलैस ईयरबड बेहद टिकाउ और वाटरप्रूफ भी हैं। 

बैकबीट फिट 350

ये वायरलैस स्पोर्ट्स ईयरबड बेहद हल्के हैं और वर्कआउट के दौरान बहुत आरामदायक अहसास देते हैं। 

बैकबीट गो 810

ये शानदार हैडफोन 22 घण्टे तक का लिसनिंग टाईम देते हैं तो अब आप चाहे कहीं भी जाएं अपने साथ इन्हें लेकर जा सकते हैं और शानदार ऑडियो अनुभव पा सकते हैं। 

बैकबीट गो का हर नया प्रोडक्ट बेहद आरामदायक और सहज है, जो किफ़ायती कीमत पर ऑडियो का शानदार अनुभव प्रदान करता है।

कीमत और उपलब्धताः

ये प्रोडक्ट देश भर के रिटेल स्टोर्स में बिक्री के लिए उपलब्ध है। कीमत की बात करें तो..

बैकबीट फिट 2100- 8100 रु, ब्लैक, ग्रे, ब्लू, लावा ब्लैक कलर
बैकबीट फिट 3100- 11990 रु; ब्लैक और ग्रे कलर
बैकबीट फिट 350- 6490 रु, ब्लैक/ ग्रे, ग्रे/ बोन और ग्रे/ ब्लू कलर
बैकबीट गो 810- 11990 रु, ग्रेफाईट ब्लैक, नेवी ब्लू और बोन व्हाईट कलर 

Web Title: Plantronics Launches New Wireless Headset Series in India

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे