New Year 2020: नए साल पर खरीद सकते हैं ये 10 बेस्ट गैजेट्स

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 31, 2019 06:56 PM2019-12-31T18:56:57+5:302019-12-31T18:56:57+5:30

New Year 2020: अगर आप वायरलेस इयरफोन खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आप एप्पल कंपनी के महंगे एयरपॉड्स या गैलेक्सी बड्स नहीं खरीद सकते हैं तो आपके लिए रियलमी कंपनी के इयरबड्स काफी अच्छे हैं।

New Year 2020: These 10 gadgets you can buy in new year | New Year 2020: नए साल पर खरीद सकते हैं ये 10 बेस्ट गैजेट्स

Demo Pic

Highlightsसाल 2019 स्मार्टफोन, लैपटॉप और ऑटो इंडस्ट्री के लिए अच्छा रहा है क्योंकि इस साल सभी कंपनियों ने शानदार गैजेट्स मार्केट में उतारे हैं। साल 2019 के गुजरने में बस कुछ ही घंटे बाकी रह गए हैं।

साल 2019 स्मार्टफोन, लैपटॉप और ऑटो इंडस्ट्री के लिए अच्छा रहा है क्योंकि इस साल सभी कंपनियों ने शानदार गैजेट्स मार्केट में उतारे हैं। साल 2019 के गुजरने में बस कुछ ही घंटे बाकी रह गए हैं और अगर आपने नए साल पर कोई गैजेट लेने का प्लान बना रखा है तो हम आपको यहां बेहतरीन गैजेट्स के बारे में बताने जा रहे हैं। आप इनमें से कोई भी गैजेट अपनी पसंद और बजट के हिसाब से खरीद सकते हैं।

Apple MacBook Pro 2019

एप्पल कंपनी का MacBook Pro लैपटॉप खरीदने के लिए एक शानदार ऑप्शन है। इस लैपटॉप की डिस्प्ले 16 इंच की है। इसकी खासियत यह है कि इसमें आपको दमदार प्रोसेसर मिलता है। साथ ही साथ वायरलेस मैजिक कीबोर्ड पहले वाले कीबोर्ड से काफी अच्छा है और अगर आपके पास बजट ठीक है तो यह लैपटॉप आपके के लिए बहुत ही अच्छा रहेगा।  

HP Gaming Pavilion 15 (2019)

अगर आपका बजट मैकबुक प्रो लैपटॉप खरीदने के जितना नहीं या आपका मन किसी दूसरे लैपटॉप को खरीदने का है तो आप एचपी गेमिंग पवेलियन 15 लैपटॉप को खरीद सकते हैं। यह एप्पल कंपनी के लैपटॉप से सस्ता भी है। इसकी स्क्रीन के साइज की बात करें तो इसमें आपको 15.6 इंच की शानदार डिस्प्ले मिलती है। इसके अलावा आपको बैटरी बैकअप भी उसके मुकाबले अच्छा मिलता है।

Canon EOS 90D

आप अगर पुराने वाले डीएसएलआर कैमरे के मॉडल से ऊब चुके हैं तो आपके लिए कैनन कंपनी का ईओएस 90डी कैमरा काफी अच्छा है। साथ ही यह कैमरा बहुत किफायती भी है। इसमें आपको फोटो खींचने के लिए शानदार फीचर मिलते हैं। कैनन ईओएस 90डी कैमरा शादियों में फोटे खींचने के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है।

Asus VivoBook S15

आजकल लोग सस्ती और अच्छी चीजों को ज्यादा खरीदना पसंद करते हैं। आसूस वीवोबुक एस 15 लैपटॉप आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन है। इसकी कीमत 65,990 रुपये की है। यह लैपटॉप स्टाइलिश  होने के साथ-साथ वजन में भी काफी हलका है। इसकी डिस्प्ले और बैटरी बैकअप बहुत दमदार है।

Realme Buds Air

अगर आप वायरलेस इयरफोन खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आप एप्पल कंपनी के महंगे एयरपॉड्स या गैलेक्सी बड्स नहीं खरीद सकते हैं तो आपके लिए रियलमी कंपनी के इयरबड्स काफी अच्छे हैं। इसकी कीमत 3,999 रुपये है। साथ ही यह इयरबड्स कान में अच्छी तरह फिट आते हैं। इसकी बैटरी भी दमदार है। इन एयरबड्स का डिजाइन एप्पल कंपनी की तरह होता है।

Samsung Galaxy Buds

हर कोई अच्छे इयरफोन की तलाश में रहता है। आपके लिए सैमसंग गलैक्सी बड्स एक अच्छा ऑप्शन है। इसकी कीमत 9,999 रुपये है। इन इयरफोन का डिजाइन भी काफी शानदार है और साउंड क्वालिटी एक दम जानदार है।

Apple AirPods Pro

अगर आपके पास पैसे की कमी नहीं है तो आप एप्पल कंपनी के इयरबड्स भी खरीद सकते हैं। इसकी कीमत 24,900 रुपये है। इसमें आपको शानदार साउंड क्वालिटी मिलती है और ये कानों में एक दम फिट आते हैं। 

Xiaomi Mi Band 4

साल 2020 के मौके पर आप डिजिटल घड़ी खरीद सकते हैं। आपके लिए Xiaomi Mi Band 4 की घड़ी  काफी बेहतर रहेगी। इसकी कीमत 2,299 रुपये है।  

Apple Watch Series 5

आप नए साल के मौके पर एप्प्ल कंपनी की डिजिटल घड़ी खरीद सकते हैं। इस घड़ी की कीमत 40,900 रुपये से शुरू होती है। इसमें आपके बहुत बहरीन फीचर्स मिलते हैं। साथ ही इसकी बैटरी पॉवर काफी जानदार है।

iPhone 11

इस खास मौके पर स्मार्ट फोन को भी खरीद सकते हैं। अगर आपके पार बजट है तो आईफोन 11 एक शानादर ऑप्शन है। इसमें आपको काफी अच्छे फीचर्स मिलते हैं। इस फोन में बैटरी बैकअप में सुधार किया है। इसके अलावा इस फोन में दो रियर कैमरे और एक फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Web Title: New Year 2020: These 10 gadgets you can buy in new year

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे