OnePlus का सस्ता फोन हो सकता है लॉन्च, 7T के लीक से हुआ खुलासा, देखें लेटेस्ट डिजाइन

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 3, 2019 10:59 AM2019-09-03T10:59:59+5:302019-09-03T10:59:59+5:30

OnePlus 7 Pro फोन को वनप्लस ने काफी प्रचारित भी किया और अमेरिका में भी सिर्फ इसका एक ही मॉडल बेचा गया। इससे भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी प्रो मॉडल में फिलहाल कोई नए प्रयोग नहीं करेगी।

New OnePlus 7T leak shows off cheaper model’s redesign once again | OnePlus का सस्ता फोन हो सकता है लॉन्च, 7T के लीक से हुआ खुलासा, देखें लेटेस्ट डिजाइन

फोटो क्रेडिट: Slashleaks

Highlightsये नया लीक वनप्लस 7T स्मार्टफोन के डिजाइन से जुड़ा हुआ है। कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन एक बजट रेंज का फोन हो सकता है।

पिछले कुछ सालों में स्मार्टफोन से जुड़ी एक मजेदार चीज देखने को मिली है। इसमें ये है कि अधिकतर फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लॉन्च होने से लगभग हफ्ते भर पहले उनसे जुड़े लीक सामने आने लगते हैं। जब इंडिया में वनप्लस अपने वनप्लस 7 के मेन वेरियंट के अलावा उसके आसपास के दो और वैरियंट OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro लॉन्च करने की तैयारी में है वहीं इससे जुड़े लीक भी सामने निकल कर आ रहे हैं।

ये नया लीक वनप्लस 7T स्मार्टफोन के डिजाइन से जुड़ा हुआ है। वनप्लस प्रीमियम कैटेगरी का फोन बनाने का दावा करता है और उसी अनुरुप स्मार्टफोन को डिजाइन करता है। लेकिन लीक के मुताबिक बताया जा रहा है कि कंपनी वनप्लस 7T को सस्ते मॉडल के तौर पर लॉन्च कर सकता है।

लीक में दिखाए जा रहे फोन का कैमरा पूरी तरह से रीडिजाइन किया हुआ दिख रहा है। देखने से लग रहा है कि कैमरे के लिए फोन में गोल डिजाइन का सर्कुलर मॉडल हाउजिंग इस्तेमाल किया गया है।

लेकिन OnePlus 7T Pro प्रो का लीक देखने में तो OnePlus 7 Pro की तरह है। OnePlus 7 Pro फोन को वनप्लस ने काफी प्रचारित भी किया और अमेरिका में भी सिर्फ इसका एक ही मॉडल बेचा गया। इससे भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी प्रो मॉडल में फिलहाल कोई नए प्रयोग नहीं करेगी।

लेकिन Slashleaks के नए लीक से ऐसा लग रहा है कि वनप्लस प्रो मॉडल को छोड़कर बाकी मॉडल के डिजाइन पर काम कर रहा है। कैमरा को छोड़कर वनप्लस 7T वनप्लस 7 की तरह ही है। अंदाजा यह भी लगाया जा रहा है कि इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और टियरड्रॉप सेल्फी कैमरा दोबारा देखने को मिल सकता है।


हमें अभी तक यह नहीं पता कि वनप्लस अपना नया फोन कब अनाउंस करेगा लेकिन अफवाहों के अनुसार यह 26 सितंबर को लॉन्च किया जा सकता है।

Web Title: New OnePlus 7T leak shows off cheaper model’s redesign once again

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे