जियो गीगाफाइबर दे रहा है फ्री 4K LED TV और Smart सेट टॉप बॉक्स, अभी कराएं रजिस्ट्रेशन

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: August 26, 2019 11:22 AM2019-08-26T11:22:20+5:302019-08-26T12:17:47+5:30

Reliance Jio GigaFiber के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं। कंपनी 5 सितंबर को इस सर्विस को शुरू करने वाली है। सर्विस के तहत यूजर्स को फ्री में 4K LED टीवी, 4K सेट टॉप बॉक्स मिलने वाला है।

Jio Gigafiber how to get free led tv with jio gigafiber connection complete registration process in hindi | जियो गीगाफाइबर दे रहा है फ्री 4K LED TV और Smart सेट टॉप बॉक्स, अभी कराएं रजिस्ट्रेशन

Jio Gigafiber how to get free led tv with jio gigafiber connection

Highlightsयूजर्स को 100Mbps मिनिमम डेटा स्पीड, फ्री में 4K LED टीवी, 4K सेट टॉप बॉक्स मिलेगाजियो गीगाफाइबर की सर्विस 5 सितंबर 2019 से बाजार में पेश होगीयूजर्स को एक कॉम्बो पैक भी ऑफर किया जा रहा है जिसमें टीवी सेट-टॉप बॉक्स और लैंडलाइन फोन कनेक्शन भी यूजर्स को दिया जाएगा

रिलायंस जियो ने अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस को भारतीय बाजार में लाने की घोषणा कर दी है। कंपनी ने इसके लिए रजिस्ट्रेशन भी शुरु कर दिए हैं। 5 सितंबर को Jio GigaFiber को आधिकारिक रूप से पेश कर दिया जाएगा। जियो गीगाफाइबर के प्लान की जानकारी पहले ही सामने आ चुके हैं।

The most special thing about Jio GigaFiber is that the company is going to give free 4K LED TV and 4K smart set top box to the users. Along with this, a combo pack is also being offered to the users, in which the TV set-top box and landline phone connection will also be given to the users.

यह भी पढ़ें: Jio GigaFiber के बाद Airtel भी देगा फ्री LED TV और स्मार्ट सेट टॉप बॉक्स

jio-fiber-welcome

जियो के इस सर्विस में यूजर्स को 100Mbps मिनिमम डेटा स्पीड के अलावा, फ्री में 4K LED टीवी, 4K सेट टॉप बॉक्स और भी बहुत कुछ मिलने वाला है।

Reliance Jio GigaFiber के लिए कैसे करें रजिस्ट्रेशन

सबसे पहले JioFiber की रेजिस्ट्रेशन वेबसाइट  ‘https://gigafiber.jio.com/registration’ पर जाएं। अब आपसे आपका नाम, एड्रेस, मोबाइल नंबर और ईमेल एड्रेस मांगा जाएगा। पूरी डिटेल भरने के बाद आपके रजिस्टर मोबाइल नंबर पर OTP भेजा जाएगा।

jio-gigafiber-registraions

अगर आपके एरिया में पहले से जियो गीगाफाइबर मौजूद है तो कंपनी एक्सक्यूटिव आपके डिटेल को वेरिफाइ करने के लिए कॉल करेगा। वेरिफिकेशन पूरा होने के बाद सिर्फ 1 दिन में आपका Jio ब्रॉडबैंड कनेक्शन एक्टिवेट हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: Jio Fiber को टक्कर देगा Tata Sky ब्रॉडबैंड का नया प्लान, यूजर्स को मिलेगा 1 साल का फ्री सब्सक्रिप्शन

Jio GigaFiber के लिए इन डॉक्यूमेंट की होगी जरुरत

जियो गीगाफाइबर के लिए कुछ डॉक्यूमेंट की जरुरत होगी। इसके लिए आपके पास कोई भी एड्रेस प्रूफ जैसे कि ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड होना जरूरी है। इसके अलावा Jio एग्जक्यूटिव आपकी फोटो क्लिक करेगा या उस व्यक्ति की जिसके नाम से यह रजिस्ट्रेशन कराया गया है। ये फोटो वेरिफिकेशन प्रोसेस के लिए लिया जाएगा।

बता दें कि जियो के गीगाफाइबर रोलआउट के दौरान इंस्टॉलेशन के लिए कोई भी पैसा नहीं देना होगा। यह इंस्टॉलेशन फ्री में किया जाएगा।

सब्सक्राइबर्स को राउटर के लिए Rs 2500 का रिफंडेबल सिक्योरिटी डिपॉजिट भरना होगा। यह राशि रिफंडेबल होगी और इसकी पेमेंट डिजिटल जैसे की- Paytm, UPI, डेबिट/क्रेडिट कार्ड आदि से करनी होगी।

700 रुपये से शुरू होगी Jio Fiber के प्लान

Jio के गीगाफाइबर ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत 700 रुपये से शुरू होगी जो अधिकतम 10,000 रुपये तक है। Jio Fiber में आपको कम से कम 100Mbps की डेटा स्पीड मिलेगी। यह डेटा स्पीड 1Gbps तक प्लान के अनुसार मिलेगी। Jio GigaFiber प्लान्स और टैरिफ की पूरी डिटेल्स कंपनी की वेबसाइट पर 5 सितम्बर को मिलेगी।

jio-gigafiber-plan

500 रुपये में होगी अनलिमिटेड इंटरनेशनल कॉलिंग

जियो गीगाफाइबर सबस्क्राइबर्स को हाई-स्पीड इंटरनेट के साथ शानदार कॉलिंग बेनिफिट भी मिलेगा। कंपनी ने आज बताया कि गीगाफाइबर यूजर्स को वॉयस या डेटा में से किसी एक का ही पेमेंट करना होगा। फिक्ड लाइन पर कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग देगी।

jio-gigafiber-service

इसके साथ ही कंपनी ने इंटरनेशनल कॉलिंग के लिए एक नया प्लान लॉन्च किया है। जियो गीगाफाइबर के साथ उपभोक्‍ता 500 रुपये हर महीने के खर्च पर अनलिमिटेड अमेरिका और कनाडा कॉल कर सकेंगे।यूजर्स JioCall ऐप को 4 स्मार्टफोन्स तक में कॉन्फिगर कर सकते हैं और ऐप को लैंडलाइन की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं। इस ऐप से यूजर्स वीडियो कॉल्स भी कर सकते हैं।

English summary :
Jio GigaFiber Special Offer is that the company is going to give free 4K LED TV and 4K smart set top box to the users. Along with this, a combo pack is also being offered to the users, in which the TV set-top box and landline phone connection will also be given to the users.


Web Title: Jio Gigafiber how to get free led tv with jio gigafiber connection complete registration process in hindi

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे