Jio इफेक्ट: BSNL ने लॉन्च किए 4 नए मासिक ब्रॉडबैंड प्लान, अब 99 रुपये में मिलेगा 45 GB डेटा

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: June 6, 2018 05:57 PM2018-06-06T17:57:02+5:302018-06-06T17:57:02+5:30

बीएसएनएल के ये सभी प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग फायदे के साथ आते हैं। बता दें कि कंपनी ने इन प्लान्स को प्रमोशनल प्लान के तौर पर पेश किया है।

Jio Effect: BSNL Monthly Broadband Plans With 20Mbps Speeds Now Start at 99 Rs | Jio इफेक्ट: BSNL ने लॉन्च किए 4 नए मासिक ब्रॉडबैंड प्लान, अब 99 रुपये में मिलेगा 45 GB डेटा

Jio इफेक्ट: BSNL ने लॉन्च किए 4 नए मासिक ब्रॉडबैंड प्लान, अब 99 रुपये में मिलेगा 45 GB डेटा

HighlightsBSNL ने 4 नए ब्रॉडबैंड प्लान उतारे हैंये प्लान प्रमोशन के तौर पर उतारे गए हैंयूज़र को 200 एमबीपीएस स्पीड तक दैनिक डेटा मिलेगा

नई दिल्ली, 6 जून: सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने दूसरी टेलिकॉम कंपनियों को मात देने की सोच ली है। कंपनी Airtel और Jio को टक्कर देने के लिए 4 नए ब्रॉडबैंड प्लान पेश किए हैं। यह प्लान यूजर्स को डेली डाटा की सुविधा देंगे। आपको बता दें कि ये प्लान प्रमोशन के तौर पर  उतारे गए हैं जो नए यूजर के लिए है।

BSNL के ये FTTH प्लान 99 रुपये से शुरू होते हैं जो कि 399 रुपये तक के हैं। इनमें यूजर्स को 45 जीबी से लेकर 600 जीबी डेटा तक मिलेगा। कंपनी के ये प्लान्स 20Mbps की डेटा स्पीड देंगे जो कि डेली FUP लिमिट के साथ मिलेगा। डेली लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 1Mbps की स्पीड मिलेगी। बीएसएनएल के ये सभी प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग फायदे के साथ आते हैं। बता दें कि कंपनी ने इन प्लान्स को प्रमोशनल प्लान के तौर पर पेश किया है, यानी लॉन्च करने के बाद 90 दिनों तक ही इन प्लान्स का फायदा लिया जा सकता है। ये प्लान्स अंडमान निकोबार टेलीकॉम सर्कल को छोड़कर देश के सभी शहरों में उपलब्ध हैं।

इसे भी पढ़ें: Vodafone का यह प्लान कर देगा Airtel और Jio की छुट्टी, सिर्फ 9 रुपये में अनलिमिटेड कॉल और डेटा

बता दें कि बीएसएनएल ने यह प्लान जियो की फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस को टक्कर देने के लिए जारी किया है। जियो के ब्रॉडबैंड सर्विस में 100 एमबीपीएस स्पीड पर इंटरनेट सेवा देने की बात कही गई है। साथ ही जियो टीवी एक्सेस, 1,000 रुपये से कम कीमत में अनलिमिटेड कॉल का लाभ दिया जाएगा।

BSNL BBG Combo ULD प्लान

इन सभी प्लान में BBG ULD कॉम्बो ब्रॉडबैंड प्लान में सबसे सस्ता प्लान 99 रुपये का प्लान  है। इस प्लान के तहत यूजर को 45 जीबी डेटा दिया जाएगा। इस प्लान में यूजर्स को हर रोज 1.5 जीबी डेटा 20 Mbps की स्पीड पर मिलता है। डेली डेटा लिमिट क्रोस होने के बाद यूजर्स को 1 Mbps डेटा स्पीड मिलेगी।

BSNL BBG Combo ULD प्लान

बीएसएनएल का दूसरा प्लान 199 रुपये का है। इस प्लान में यूजर्स को महीने में 150 GB डेटा यानी हर रोज 5 जीबी डेटा मिलेगा। यह डेटा 20 Mbps की स्पीड पर दिया जाएगा और डेली डेटा लिमिट क्रोस होने के बाद यूजर्स को 1 Mbps डेटा स्पीड मिलेगी।

इसे भी पढ़ें: Airtel का नया रीचार्ज पैक देगा Jio को मात, 140 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉल की सुविधा

BSNL BBG Combo ULD प्लान

299 रुपये के BBG Combo ULD प्लान की अगर बात करें तो इसमें यूजर्स को 300 जीबी डेटा मिलेगा। डेटा 20 Mbps की स्पीड पर मिलेगा और डेली डेटा लिमिट क्रोस होने के बाद यूजर्स को 1 Mbps डेटा स्पीड मिलेगी। इस प्लान में यूजर को हर रोज 10 जीबी डेटा मिलेगा।

Web Title: Jio Effect: BSNL Monthly Broadband Plans With 20Mbps Speeds Now Start at 99 Rs

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे