ये कंपनी जल्द ही भारत में पेश करेगी अपने 5 बजट स्मार्टफोन

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: June 18, 2018 07:21 PM2018-06-18T19:21:18+5:302018-06-18T19:21:18+5:30

कंपनी मेक इन इंडिया के मद्देनज़र भारत में निर्माण को बढ़ावा देगी तथा स्थानीय उपभोक्ताओं की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए भारतीय उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता के उत्पाद उपलब्ध कराएगी।

Homtom china company all set to debut in india with 5 Budget smartphone | ये कंपनी जल्द ही भारत में पेश करेगी अपने 5 बजट स्मार्टफोन

ये कंपनी जल्द ही भारत में पेश करेगी अपने 5 बजट स्मार्टफोन

नई दिल्ली, 18 जून: तेजी से विकसित होते स्मार्टफोन बाजार में अपना मार्केट शेयर बढ़ाने के उद्देश्य के साथ प्रख्यात हैण्डसेट निर्माता होमटोम मिड रेंज सेगमेन्ट में स्मार्टफोन की नई सीरीज के साथ भारतीय बाज़ार में प्रवेश करने जा रही है।

कंपनी शेंज़ेन, चीन की है, जो भारत में अपने संचालन के पहले साल में ही पर्याप्त मार्केट शेयर हासिल करना चाहती है। कंपनी मेक इन इंडिया के मद्देनज़र भारत में निर्माण को बढ़ावा देगी तथा स्थानीय उपभोक्ताओं की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए भारतीय उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता के उत्पाद उपलब्ध कराएगी।

ये भी पढ़ें- सिर्फ 5,599 रुपये की कीमत में लॉन्च हुआ Comio C1 Pro, फेस अनलॉक और एंड्रॉयड ओरियो फीचर्स से लैस

साल 2013 में अपनी शुरूआत करने के बाद होमटोम दुनिया के 20 देशों में एक जाना माना स्मार्टाफोन ब्राण्ड बन चुका है, इसके स्मार्टफोन्स को कई चैनलों के ज़रिए बेचा जा रहा है। होमटोम दुनिया भर की विभिन्न स्मार्टफोन कंपनियों को ओडीएम सर्विस भी उपलब्ध कराता है। होमटोम आर एण्ड डी पर विशेष रूप से ध्यान देता है, इसके 100 से ज़्यादा पेटेन्ट्स हैं। 

होमटोम ने कहा कि, वो उपभोक्ताओं की ज़रूरतों के अनुसार अपने उत्पादों में निरंतर नए बदलाव लाता रहता है। इसी दृष्टिकोण के साथ कंपनी ने अपने कारोबार का विस्तार शुरू किया और अब भारत के तेज़ी से विकसित होते बाजार को अपनी सेवाएं प्रदान करने जा रही है।

ये भी पढ़ें- Samsung Days Sale:स्मार्टफोन्स पर मिल रहे भारी डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर

भारत में प्रवेश पर बात करते हुए गैरी झेंग-सीईओ, होमटोम ने कहा, ‘अपनी शुरूआत के बाद हम 200 से अधिक देशों में विस्तार कर चुके है। हमने दक्षिणी एशिया, मध्यपूर्व, अफ्रीका, यूरोप, लैटिन अमेरिका और उत्तरी अमेरिका में अपनी मौजूदगी को सशक्त बना लिया है। होमटोम अपने आधुनिक तकनीक और बेहतरीन डिज़ाइनों के साथ उद्योग जगत का अग्रणी ब्राण्ड बनने के लिए तत्पर है।’

Web Title: Homtom china company all set to debut in india with 5 Budget smartphone

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे