ट्विटर पर एलन मस्क ने पीएम मोदी को किया फॉलो, यूजर्स ने पूछा कि क्या टेस्ला भारत आ रही है?

By रुस्तम राणा | Published: April 10, 2023 04:04 PM2023-04-10T16:04:20+5:302023-04-10T16:17:42+5:30

मस्क ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो (134.3 मिलियन) किए जाने वाले व्यक्ति हैं। उन्होंने पिछले महीने में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा को पछाड़कर यह उपलब्धि हासिल की।

Elon Musk Starts Following PM Modi On Twitter, Users Ask If Tesla is Coming To India | ट्विटर पर एलन मस्क ने पीएम मोदी को किया फॉलो, यूजर्स ने पूछा कि क्या टेस्ला भारत आ रही है?

ट्विटर पर एलन मस्क ने पीएम मोदी को किया फॉलो, यूजर्स ने पूछा कि क्या टेस्ला भारत आ रही है?

Highlightsट्विटर प्रमुख एलन मस्क ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फॉलो करना शुरू कियामस्क ट्विटर पर 194 लोगों को फॉलो करते हैं, जिनमें एक नाम देश के पीएम का भी हैटेस्ला के मालिक ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले व्यक्ति हैं

नई दिल्ली:ट्विटर प्रमुख एलन मस्क ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फॉलो करना शुरू कर दिया है। 194 लोगों की एक सूची का स्क्रीनशॉट, जिसे वह फॉलो करते हैं, सोमवार को पीएम मोदी का नाम दिखा और स्क्रीनशॉट ने जल्द ही माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर ध्यान आकर्षित करना शुरू कर दिया। 

मस्क ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो (134.3 मिलियन फॉलोअर्स के साथ) किए जाने वाले व्यक्ति हैं। उन्होंने पिछले महीने में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा को पछाड़कर यह उपलब्धि हासिल की। वहीं 87.7 मिलियन फॉलोअर्स के साथ, पीएम मोदी ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले नेताओं में से एक हैं। मस्क के फॉलोअर अपडेट के बारे में खबर ट्विटर पर "एलन अलर्ट्स" द्वारा भी पोस्ट की गई थी, जो टेस्ला प्रमुख की खाता गतिविधि पर नजर रखता है।

इसको लेकर ट्विटर पर कुछ यूजर्स का दावा है कि यह एक अच्छा संकेत था कि टेस्ला जल्द ही भारत में आएगी। एक यूजर ने पूछा, "एलन मस्क ने भारत के नरेंद्र मोदी का अनुसरण करने के लिए क्या बनाया? क्या हम वहां एक टेस्ला के कारखाने की उम्मीद कर सकते हैं। देखते हैं।"

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "धन्यवाद एलन मस्क! हमारे पीएम मोदीजी हमारे देश को बेहतर, समृद्ध, प्रगतिशील और लोगों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए प्रयास कर रहे हैं, एलोन मस्क भी दुनिया को समझदार, व्यवहार मुक्त बनाने, अच्छे समाज का आश्वासन देने और आज के बच्चों के लिए बेहतर भविष्य के जीवन के लिए प्रयास कर रहे हैं। दोनों को शुभकामनाएं!" 

एलन मस्क ने पिछले साल अक्टूबर के अंत में ट्विटर की कमान संभाली थी। तब उनके 110 मिलियन फॉलोअर्स थे। वह बराक ओबामा और जस्टिन बीबर के बाद तीसरे सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले व्यक्ति थे।

Web Title: Elon Musk Starts Following PM Modi On Twitter, Users Ask If Tesla is Coming To India

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे