Airtel लाया 97 रुपये का प्रीपेड प्लान, Jio को मिलेगी टक्कर, अनलिमिटेड कॉल और डेटा का उठाएं फायदा

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: July 10, 2019 04:26 PM2019-07-10T16:26:11+5:302019-07-10T16:26:11+5:30

Airtel ने 97 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को वेबसाइट पर "स्पेशल रीचार्ज-एसटीवी कॉम्बो" सेगमेंट में लिस्ट किया है। वहीं, कुछ दिनों पहले ही एयरटेल ने 148 रुपये का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था।

Airtel Prepaid Plan: Airtel launched Rs. 97 Prepaid Recharge Plan to compete Jio, Offer 2GB Data, Unlimited Calls for 14 Days, latest Telecom News, Latest Tech news in Hindi | Airtel लाया 97 रुपये का प्रीपेड प्लान, Jio को मिलेगी टक्कर, अनलिमिटेड कॉल और डेटा का उठाएं फायदा

Airtel launched Rs. 97 Prepaid Recharge Plan

Highlightsएयरटेल का यह प्रीपेड प्लान 97 रुपये में लॉन्च किया गया हैप्लान में यूजर्स को 2 जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलेगीAirtel का यह नया प्रीपेड प्लान 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है

टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए रोजाना कोई न कोई खास ऑफर ला रही है। इसी के तहत एयरटेल (Airtel) ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया रिचार्ज प्लान जारी किया है। एयरटेल का यह प्रीपेड प्लान 97 रुपये में लॉन्च किया गया है। इस प्लान में यूजर्स को 2 जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलेगी।

Airtel के इस प्लान की डिटेल में बात करें तो यह नया प्रीपेड प्लान 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। जिसमें यूजर्स को रोज 100 एसएमएस मिलेंगे। इस प्लान को एयरटेल की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है जहां ये चुनिंदा सर्कल में मौजूद होगा।

Airtel Prepaid Plan: Airtel Launches Rs. 148 Prepaid Recharge Plan with 28 Day Validity and 3GB Data to take on Jio, Latest Telecom News in Hindi | Airtel ने जारी किया 150 रुपये से कम में नया प्लान, महीने में मिलेगा 3GB डेटा के साथ बहुत कुछ

एयरटेल की लिस्टिंग के मुताबिक, 97 रुपये वाला प्रीपेड रीचार्ज प्लान अभी आंध्र प्रदेश-तेलंगाना व कर्नाटक सर्कल में उपलब्ध है। इस प्लान 2 जीबी डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। यूज़र हर दिन 100 एसएमएस भी भेज सकते हैं।

Airtel ने 97 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को वेबसाइट पर "स्पेशल रीचार्ज-एसटीवी कॉम्बो" सेगमेंट में लिस्ट किया है। वहीं, कुछ दिनों पहले ही एयरटेल ने 148 रुपये का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था।

Airtel के 148 रुपये प्लान के फायदे

एयरटेल का नया प्लान यूजर्स को रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा देगा। इसके अलावा प्लान के तहत 28 दिनों में कुल 3 जीबी डेटा मिलेगा। इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल की सुविधा है। साथ में हर दिन मुफ्त 100 एसएमएस भी भेजना संभव है। वहीं, यूजर्स को इस प्लान में फ्री Airtel TV ऐप और विंक म्यूजिक की सुविधा मिलेगी।

Airtel की वेबसाइट के मुताबिक, 148 रुपये का प्रीपेड रीचार्ज प्लान फिलहाल आंध्र-प्रदेशन-तेलंगाना और कर्नाटक सर्कल में उपलब्ध है। आने वाले दिनों में इसे दूसरे सर्कल में भी उपलब्ध कराए जाने की उम्मीद है।

airtel

Airtel का 1,699 रुपये वाला प्लान

वहीं, हाल ही में एयरटेल ने 365 दिनों के लिए एक प्रीपेड प्लान को अपडेट किया है। इस प्लान को अपग्रेड करते हुए कंपनी इसमें ज्यादा डेटा दे रही है। एयरटेल के इस लंबी वैलिडिटी वाले प्लान की कीमत 1,699 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को रोज 1 जीबी डेटा मिलता था जबकि अब रोज 1.4 जीबी डेटा दिया जाएगा।

साथ ही, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस भी मिल रहे हैं। ग्राहकों को फ्री में ZEE5, HOOQ, 350 से अधिक लाइव चैनल और 10,000 से अधिक फिल्में और टीवी शो देखने का मौका मिलेगा। इस प्लान के साथ फ्री में एंटी वायरस नॉर्टन मोबाइल सिक्योरिटी भी मिल रहा है।

Web Title: Airtel Prepaid Plan: Airtel launched Rs. 97 Prepaid Recharge Plan to compete Jio, Offer 2GB Data, Unlimited Calls for 14 Days, latest Telecom News, Latest Tech news in Hindi

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे