आज का राशिफल: मिथुन राशि के जातक रहें सतर्क, पैसे के मामले में हो सकती है ये बड़ी गलती, पढ़िए 26 सितंबर का राशिफल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 26, 2019 06:57 AM2019-09-26T06:57:06+5:302019-09-26T08:38:34+5:30

Aaj Ka Rashifal: कुंभ राशि के जातक आज मौज-मस्ती और घूमने-फिरने के मूड में हैं। दिन आनंद में बितेगा। बिजनेस के लिए दिन बहुत अच्छा है। पुराने मित्रों से मुलाकात संभव है।

todays horoscope aaj ka rashifal 26th september 2019 rashifal today astrology in hindi zodiac sign | आज का राशिफल: मिथुन राशि के जातक रहें सतर्क, पैसे के मामले में हो सकती है ये बड़ी गलती, पढ़िए 26 सितंबर का राशिफल

26 सितंबर, 2019 का राशिफल

Highlightsआज का राशिफल: मिथुन राशि के जातक नहीं करें आज कहीं पैसे निवेशकुंभ राशि के जातकों के लिए शुभ है दिन, मीन जातक रखें अपने वाणी पर अंकुश

मेष

आप अपने शहर से बाहर किसी और जगह रहते हैं तो आज आपको अपने घर की अत्यधिक याद आ सकती है। पुराने मित्रों से मुलाकात होने की संभावना है। शारीरिक और मानसिक रूप से आप व्यग्रता का अनुभव करेंगे। बिजनेस के लिए दिन मध्यम है।

वृषभ

आज आपका मन अपने पेशे से जुड़े कार्यों में नहीं लगेगा। परिवार से जुड़े मसलों में आप व्यस्त होंगे। संतान के संबंध में कुछ नया करने का फैसला ले सकते हैं। धन खर्च का योग है। अपराह्न के बाद परिस्थिति में बदलाव की उम्मीद कर सकते हैं। कोई शुभ समाचार ससुराल पक्ष से मिलेगा। 

मिथुन

आज कहीं पैसे निवेश करने या कुछ नई चीजें जैसे गहने, शेयर आदि करने के लिए दिन शुभ नहीं है। कोई चूक आपको परेशानी में डाल सकती है। नकारात्मकता को खुद से दूर रखें। स्वास्थ्य के लिहाज से दिन बहुत अच्छा नहीं होगा। उदर संबंधी रोग परेशान करेंगे। पढने-लिखने में विद्यार्थियों का मन नहीं लगेगा। पूर्व की बातों में सोचने में आपका कुछ समय व्यतीत होगा।

कर्क

आज आप भावुक रहेंगे और पुरानी यादें आपको परेशान कर सकती हैं। उस ओर नहीं जाना ही बेहतर है। मन में हताशा आयेगी। स्वास्थ्य वैसे अच्छा रहेगा। धन अधिक खर्च होगा। बिजनेस के संबंध में कोई नई डील करने या फिर कुछ नया शुरू करने से पहले बहुत सोच-विचार लें और सतर्कता बरतें। 

सिंह

आज का दिन आपके लिए बहुत कुछ हताश करने वाला या खुश करने वाला नहीं है। एक आम दिन है और बिना किसी खास परेशानी के ये गुजर जायेगा। नौकरीपेशा जातकों के लिए अच्छी बात ये है कि उन्हें सहकर्मियों का साथ मिलेगा और अच्छा दिन ऑफिस में बितने वाला है। काम का दबाव कम होगा। बिजनेस के लिए दिन मिलाजुला है।

कन्या

आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायी होगा। आज परिस्थिति अनुकूल रहेगी। शारीरिक और मानसिक सुख शांति रहेगी। हालांकि, अपराह्न के बाद मन की स्थिति द्विधापूर्ण रहेगी और निर्णय लेने में आप उलझन महसूस करेंगे। कोर्ट-कचहरी के कार्यों में निर्णय लेते समय सावधानी बरतें। 

तुला

आज आपका ध्यान परिवार से जुड़े मसलों पर अधिक होगा। परिवारजनों और संतान के साथ समय बितायेंगे। धार्मिक कार्यों की ओर रूचि बढ़ सकती है। किसी धार्मिक स्थल की यात्रा कर सकते हैं। निर्णय लेने में बाधा होगी। वाणी पर संयम रखें।

वृश्चिक

आप कला के क्षेत्र से जुड़े हैं तो आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। भाग्य आपके साथ। विदेश स्थित रिश्तेदारों से शुभ समाचार प्राप्त होंगे। धार्मिक प्रवास और धन लाभ की भी संभावना है। माता से विशेष लाभ मिल सकता है। समाज में मान-सन्मान में वृद्धि होगी। गृहस्थजीवन आनंदपूर्ण रहेगा।

धनु

आज अधिक धन खर्च आपको मानसिक रूप से परेशान कर सकता है। दिन की शुरुआत निरस रहेगी और स्वास्थ्य को लेकर अच्छा अनुभव नहीं होगा। हालांकि, अपराह्न बाद परिस्थिति बदलेगी। आकस्मिक धनप्राप्ति का योग है। काम के सिलसिले में शहर से बाहर जाने का योग है।

मकर

आज के दिन परिवारजनों के साथ आनंदपूर्वक बितेगा। अधिक खर्च होने से धन की तंगी रहेगी। शल्य चिकित्सा को आज के लिए टालना बेहतर है। नौकरीपेशा जातकों के लिए दिन अच्छा है। सीनियर अधिकारी आपसे खुश रहेंगे। पदोन्नति मिलने के मौके बन रहे हैं। यात्रा के दौरान अपना विशेष ध्यान रखें।

कुंभ 

आज आप मौज-मस्ती और घूमने-फिरने के मूड में हैं। दिन आनंद में बितेगा। बिजनेस के लिए दिन बहुत अच्छा है। धन लाभ और मुनाफे की उम्मीद कर सकते हैं। नए वस्त्र और आभूषण खरीदेंगे। पुराने मित्रों से मुलाकात होगी।

मीन

आज अपनी वाणी और व्यवहार पर अंकुश रखें और किसी और के मसले में खुद को नहीं उलझाएं। नुकसान की आशंका रहेगी। नए कार्य का प्रारंभ नहीं करें। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। नौकरीपेशा जातकों के लिए दिन अच्छा है। बिजनेस में भी धन लाभ की उम्मीद कर सकते हैं। गहरे जल से खुद को आज दूर रखें।

Web Title: todays horoscope aaj ka rashifal 26th september 2019 rashifal today astrology in hindi zodiac sign

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे