आज का राशिफल: कुंभ के लिए आर्थिक लिहाज से तनाव भरा दिन, जानें दूसरी राशियों का भी हाल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 15, 2020 07:14 AM2020-01-15T07:14:36+5:302020-01-15T07:14:36+5:30

आज का राशिफल: कर्क राशि के जातक आज संयम से काम लें। वृषभ राशि के लिए दिन अच्छा है। स्वास्थ्य पर लेकिन ध्यान देने की जरूरत है।

todays horoscope aaj ka rashifal 15th january 2020 rashifal today astrology in hindi zodiac sign | आज का राशिफल: कुंभ के लिए आर्थिक लिहाज से तनाव भरा दिन, जानें दूसरी राशियों का भी हाल

आज का राशिफल: कैसा होगा आपके लिए आज दिन, पढ़ें 15 जनवरी का राशिफल

Highlightsआज का राशिफल: वृषभ राशि के जातक के लिए आज का दिन बहुत अच्छामकर राशि के जातक अच्छे नतीजों के साथ बुरे अनुभव के लिए भी तैयार रहें

मेष

कोई मुद्दा पिछले कुछ दिनों से आपको परेशान कर रहा है और इसे सुलझाने में आप आज भी व्यस्त रहेंगे। हालांकि, आपको अपनी मेहनत को जारी रखने की जरूरत है। इसका फायदा भी मिलेगा। जेब खर्च के लिए भी आप आज तैयार रहिए। अपने प्रेमिका को आप शॉपिंग पर ले जा सकते हैं।

वृषभ

आपके लिए दिन बेहद अच्छा गुजरने वाला है। आपके विदेश यात्रा का योग बन रहा है। इससे आपको निश्चित रूप से फायदा होगा। हालांकि, साथ ही आज आपको स्वास्थ्य पर भी ध्यान देने की जरूरत है। आज आपको कोई अच्छी सीख मिल सकती है।

मिथुन

आपके अंदर आज कुछ नया सीखने की ललक पैदा होगी। प्रेमी/प्रेमिका के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। अगर आपकी शादी नहीं हुई है तो शाम तो इस संबंध में कोई अच्छी खबर आ सकती है।

कर्क

आज आपको संयम से काम लेने की जरूरत है। कार्य स्थल पर किसी से बहस हो सकती है जिससे आपका मूड खराब होगा। दोपहर का समय काम के कारण व्यस्त रहने वाला है। आपके लिए आज की शाम कोई सरप्राइज लेकर आने वाली है।

सिंह

आज किसी अहम फैसले को लेने के दौरान आपको बेहद सतर्क रहने की जरूरत है। आप अपनी जिंदगी में बदलाव को लेकर भी कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। इन सबके बावजूद दिन अच्छा रहने वाला है। इसका आनंद लीजिए। 

कन्या

बच्चे और उनकी मांग आज आपके लिए बड़ी प्राथमिकता है। दिन अच्छा रहने वाला है। योग और ध्यान में आप अपना समय बिताएंगे। आपके लिए दिन शांतिपूर्ण गुजरेगा।

तुला

आज आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। कुछ ऐसी परिस्थिति का भी सामना करना पड़ सकता है जिसका सामना आपने पहले कभी भी नहीं किया हो। वैसे, आप आसानी से इसका सामना कर सकेंगे। दिन तनावपूर्ण है लेकिन शाम आपके लिए कोई अच्छी खबर लेकर आयेगी। 

वृश्चिक

आज आप किसी नये संकल्प के साथ अपने दिन की शुरुआत करेंगे। हालांकि, छोटी-छोटी समस्या आपकी योजना को प्रभावित कर सकती है। वैसे आपको हिम्मत हारने की जरूरत नहीं है। शाम को आप धार्मिक कामों में खुद को व्यस्त रखेंगे।

धनु

आपको लोगों से मिलना पसंद है और आज आप एक शानदार दिन बिताने जा रहे हैं। आप कुछ नये और बेहद अच्छे लोगों से मिलेंगे। शाम का दिन भी अच्छा बितने वाला है और आप अपने दिल से करीब किसी शख्स को कोई गिफ्ट देंगे।

मकर

आज आपको अच्छे नतीजों के साथ बुरे अनुभव के लिए भी तैयार रहना होगा। बिजनेस में काफी मेहनत के बावजूद अप्रत्याशित सफलता संभवत: आज आपको नहीं मिले। अगर आप नौकरीपेशा हैं तो तो प्रोमोशन संबंधी परेशानी आ सकती है और इससे आप तनाव में रहेंगे। हर कदम सोच-समझकर उठाये।

कुंभ

आर्थिक लिहाज से आपके लिए दिन तनाव भरा रहने वाला है। बड़े बिल आपके लिए सिरदर्द साबित हो सकते हैं। इन लंबे-चौड़े बिलों को देखर आप सतर्क भविष्य के लिए सतर्क रहेंगे।

मीन

आज आपको पुराने दोस्तों और रिश्तेदारों की याद आएगी। उनके साथ बिताए अच्छे पलों को याद करेंगे और हो सकते हैं कि उनसे मुलाकात हो। जहां तक प्रेफेशनल जिंदगी की बात है तो आपके लिए कोई अच्छी खबर आ सकती है। कुल मिलाकर ये आपके लिए अच्छा दिन साबित होने वाला है।

Web Title: todays horoscope aaj ka rashifal 15th january 2020 rashifal today astrology in hindi zodiac sign

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे