Surya Gochar 2022: इन 4 राशि के जातकों की पलटने वाली है किस्मत, सूर्य के राशि परिवर्तन से होगा धन लाभ

By रुस्तम राणा | Published: March 12, 2022 02:55 PM2022-03-12T14:55:43+5:302022-03-12T14:55:43+5:30

सूर्य ग्रह 15 मार्च को कुंभ राशि से मीन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। मीन राशि में सूर्य देव 14 अप्रैल 2022 तक रहेंगे। इसे मीन संक्रांति के नाम से भी जाना जाता है।

Surya Gochar 2022 Sun transit in Pisces know prediction | Surya Gochar 2022: इन 4 राशि के जातकों की पलटने वाली है किस्मत, सूर्य के राशि परिवर्तन से होगा धन लाभ

Surya Gochar 2022: इन 4 राशि के जातकों की पलटने वाली है किस्मत, सूर्य के राशि परिवर्तन से होगा धन लाभ

Sun transit in Pisces: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की चाल का असर सभी 12 राशियों पर शुभ-अशुभ रूप से पड़ता है। सूर्य ग्रह 15 मार्च को कुंभ राशि से मीन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। मीन राशि में सूर्य देव 14 अप्रैल 2022 तक रहेंगे। इसे मीन संक्रांति के नाम से भी जाना जाता है। सूर्य ग्रह को आत्मा, पिता, राजा, उच्च पद-प्रतिष्ठा, मान-सम्मान आदि का कारक माना जाता है। सूर्य सिंह राशि के स्वामी हैं। तुला राशि में यह नीच और मेष राशि में उच्च के माने जाते हैं। सूर्य के इस गोचर से सभी राशियों पर इसका शुभ-अशुभ प्रभाव पड़ेगा। लेकिन चार राशि के जातकों को इसके शानदार परिणाम प्राप्त होंगे। इन राशि के जातकों को समाज में मान-सम्‍मान, सफलता, आत्‍मविश्‍वास के साथ-साथ जबरदस्त लाभ होगा

वृषभ: सूर्य ग्रह का यह गोचर आपके लिए बहुत ही लाभकारी सिद्ध हो सकता है। इस समय आपके सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। इस दौरान आप पूरे आम्मविश्वास के साथ कार्यों को करेंगे। मांगलिक कार्यों में शामिल होंगे, धार्मिक आयोजनों में रुझान बढ़ेगा। निवेश के अनुसार, यह अवधि शानदार होगी। कारोबार में मुनाफा संभव है।  

मिथुन: यह गोचर आपके लिए शानदार रहने वाला है। आपकी लाभकारी योजनाएं सफल साबित होंगी। कार्यस्थल पर तरक्की मिल सकती है। आप अपने कर्मक्षेत्र में सफलता अर्जित करेंगे। बॉस आपके कार्यों की तारीफ करेगा। नई नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है। राजनीति क्षेत्र में सफलता प्राप्त करेंगे। 

कर्क: ये अवधि आपके लिए लाभकारी सिद्ध होगी। आपके भाग्य में वृद्धि होगी। बिजनेस और नौकरी में जबरदस्त लाभ प्राप्त हो सकता है। इस अवधि में नए कार्य की शुरूआत न करें तो बेहतर होगा। कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा मान-सम्मान प्राप्त हो सकता है। कारोबारियों को धनलाभ होगा। 

धनु: इस समय आपके सुखों में वृद्धि हो सकती है। जीवन में सुख-संपत्ति का आगमन होगा। शेयर बाजार में निवेश करने से लाभ हो सकता है। प्रेम संबंधों में खटास आ सकती है। इस समय आपकी प्रोपर्टी में वृद्धि होगी। किस्मत का सितारा बुलंद होगा। 

Web Title: Surya Gochar 2022 Sun transit in Pisces know prediction

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे