बाबा भोलेनाथ लिख चुके हैं इन 6 राशियों का भाग्य, अगले 3 दिन करें ये दो उपाय, तेजी से बढ़ेगा धन और व्यापार

By उस्मान | Published: March 28, 2019 12:41 PM2019-03-28T12:41:02+5:302019-03-28T12:41:02+5:30

भगवान शिवजी की कृपा वैसे तो सभी भक्तों पर रहती है लेकिन सच्चे मन से उनकी पूजा करने वालों से वो जल्दी प्रसन्न हो जाते हैं। जानिये मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन सभी राशियों के लिए स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन कैसा रहने वाला है।

Lord Shiva Mantras and Pooja vidhi as per astrological signs Maish, Vrish, Mithun, Kark, Singh, Kanya, Tula, Vrishchik, Dhanu, Makar, Kumbh, Meen | बाबा भोलेनाथ लिख चुके हैं इन 6 राशियों का भाग्य, अगले 3 दिन करें ये दो उपाय, तेजी से बढ़ेगा धन और व्यापार

फोटो- पिक्साबे

भगवान शिवजी की कृपा वैसे तो सभी भक्तों पर रहती है लेकिन सच्चे मन से उनकी पूजा करने वालों से वो जल्दी प्रसन्न हो जाते हैं। अगले तीन दिनों तक कुछ राशियों पर बाबा भोलेनाथ की असीम कृपा रहने वाली है। पंडित दिवाकर के अनुसार, इन लोगों को बड़े लाभ होंगे। जीवनसाथी के साथ संबंध अच्छे रहेंगे और कारोबार का विस्तार होगा। व्यापार में किया गया निवेश अत्यंत लाभदायक देगा और बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा। 

कर्क
इस राशि वाले लोगों को भगवान शिव के आशीर्वाद से उन्नति के मौके मिलेंगे और इनकी आर्थिक स्थिति सुधरेगी। यह लोग अपने मित्रों के साथ कहीं भी बाहर घूमने के लिए जा सकते हैं। जिन लोगों के नाम प्रथम अक्षर अंग्रेजी की वर्णमाला कै से प्रारंभ होता है। यह बहुत ही भाग्यवान और खुशकिस्मत होते हैं, क्योंकि इन्हें भगवान शिव के अंश माने जाते हैं।

तुला
इस राशि वाले व्यक्तियों की कुंडली में विदेश जाने का योग बन रहा है। भगवान शिव के आशीर्वाद से आप को और आप के परिवार को बहुत खुशियां प्राप्त होंगी। भगवान शिव के आशीर्वाद से आप जहां भी यात्रा करेंगे। आपके रास्ते की सारी मुश्किलें दूर हो जाएंगे। आप भगवान महादेव को प्रसन्न कर उनसे आशीर्वाद प्राप्त कर अपने लक्ष्य में सफल हो सकते हैं।

कुंभ
आपके लगातार प्रयासों से आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। आपको आपके जीवनसाथी से भरपूर सहयोग और साथ प्राप्त होगा। भोलेनाथ के आशीर्वाद से इन व्यक्तियों के अटके हुए पुराने कार्य जल्द ही पूर्ण होंगे। ऐसे व्यक्तियों पर सदैव ही भगवान भोलेनाथ का आशीर्वाद रहेगा। जिनसे इनकी सारी मनोकामनाएं पूर्ण होंगी।

धनु
आर्थिक लाभ प्राप्त कर सकेंगे। किसी तीर्थयात्रा पर जाएंगे। सगे संबंधियों और मित्रों के आगमन से मन खुश रहेगा। दांपत्यजीवन में निकटता और मधुरता रहेगी। मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य संबंधी शिकायत रहेगी। व्यावसायिक कार्यों में किसी तरह का हस्तक्षेप नहीं होगा। कोर्ट-कचहरी के कार्यों में संभलकर कदम उठाएं। धार्मिक कार्यों के पीछे धन खर्च भी हो सकता है।

अगले तीन दिन करें ये उपाय
- अगले तीन दिनों तक आपको 'ॐ नम: शिवाय, ऊँ नम: शिवाय' का जाप करना चाहिए। 
- जल दूध दही शहद घी चीनी इत्र चंदन केसर भांग इन सभी चीजों को एक साथ मिलाकर शिवलिंग पर चढ़ा सकते हैं।

Web Title: Lord Shiva Mantras and Pooja vidhi as per astrological signs Maish, Vrish, Mithun, Kark, Singh, Kanya, Tula, Vrishchik, Dhanu, Makar, Kumbh, Meen

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे