Aaj Ka Rashifal 20 March 2022: आज सूर्य की तरह चमकेगा इन 7 राशिवालों के भाग्य का सितारा, क्या इनमें है आपकी राशि?

By रुस्तम राणा | Published: March 20, 2022 06:39 AM2022-03-20T06:39:14+5:302022-03-20T21:19:14+5:30

Aaj Ka Rashifal 20 March 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

Horoscope Today 20 March 2022 these 4 zodiac signs people will get benefit Today | Aaj Ka Rashifal 20 March 2022: आज सूर्य की तरह चमकेगा इन 7 राशिवालों के भाग्य का सितारा, क्या इनमें है आपकी राशि?

Aaj Ka Rashifal 20 March 2022: आज सूर्य की तरह चमकेगा इन 7 राशिवालों के भाग्य का सितारा, क्या इनमें है आपकी राशि?

मेष: आज आपको उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। अपनी सेहत और माता जी की सेहत पर विशेष ध्यान देना होगा। शत्रु से चुनौती का सामना करना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में मन कम लगेगा, इससे आप समय पर अपना कार्य पूरा नहीं कर पाएंगे। 

वृषभ: आज का दिन आपके लिए अनुकूल है। पारिवारिक जीवन में खुशियां आएंगे। अगर साथी रूठ गया है तो वह आज खुशी-खुशी मान जाएगा। संतान भी अपने कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। मित्रों के साथ मौज-मस्ती हो सकती है।

मिथुन: आज आप मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। विश्राम करने से मन में तरो ताजगी आ सकती है। धन से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी। आज आप कोई कीमती चीज खरीद सकते हैं। परिजनों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बन सकता है। 

कर्क: आज आपको जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में मेहनत से लाभ मिलेगा। आप अपने छोटे भाई-बहन की मदद कर सकते हैं। आज अपने निजी जीवन को लेकर मन में नकारात्मक विचार आने की संभावना है। अनावश्यक खर्च में बढ़ोतरी होगी। 

सिंह: आज आपके आत्म-विश्वास में कमी आएगी। आपको आत्म संयम से काम लेना होगा। पैतृक संपत्ति के माध्यम से धन लाभ होगा। धन की बचत करने में सफल होंगे। वहीं घर पर भी शांत वातावरण देखने को मिलेगा।

कन्या: मन में किसी समस्या को लेकर चिंता रहेगी। परिवार के प्रति जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। नौकरी में पदोन्नति के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। सीनियर्स का पूरा सहयोग मिलेगा। नौकरी, करियर में भी स्थिति सुधरेगी।

तुला: आज आपको अपनी सेहत पर विशेष ध्यान होगा। आप लंबी यात्रा कर सकते हैं। निवेश के लिए आज का दिन शुभ नहीं है। घर पर आर्थिक कलह का सामना करना पड़ सकता है।

वृश्चिक: आज आपके कार्यक्षेत्र में कम आमदनी प्राप्त होगी। किसी शुभ कार्य करने का दिन अच्छा है उसमें आपको लाभ मिलेगा। कारोबार में भी आपको लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। 

धनु: आज किसी मित्रों या परिजनों के साथ फिल्म देखने जा सकते हैं। सरकारी कामकाज में आज सफलता मिल सकती है। आज सैलरी बढ़ने की आशा कर सकते हैं। आपके आत्म-विश्वास में कमी आ सकती है।

मकर: आज आपको मेहनत और भाग्य का साथ आपको कामयाबी की राह दिखाएगा। किसी सामाजिक कार्य में आप बढ़चढ़कर हिस्सा लेंगे। इससे आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। स्वभाव में थोड़ा चिड़चिड़ापन आ सकता है। 

कुंभ: आज आपको धैर्य का परिचय देना होगा। अपने गुस्से को शांत रखें। कार्यक्षेत्र में सामान्य परिणाम मिल सकते हैं। लेकिन निजी जीवन में संकट का सामना करना पड़ सकता है। अचानक से परेशानी आने की संभावना है। 

मीन: आज किसी ट्रिप में घूमने जा सकते हैं। व्यापार के लिए भी दिन मिलाजुला लग रहा है। यदि आप साझेदारी में व्यापार करेंगे तो उसमें आपको फायदा होगा। किंतु खर्च की वृद्धि से भी इनकार नहीं किया जा सकता है।

Web Title: Horoscope Today 20 March 2022 these 4 zodiac signs people will get benefit Today

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे