Aaj Ka Rashifal 14 June 2022: आज पूर्णिमा तिथि पर इन 4 राशि के लोगों को होगा बंपर लाभ, अधूरी मनोकामना होगी पूरी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 14, 2022 06:33 AM2022-06-14T06:33:09+5:302022-06-14T06:33:09+5:30

Aaj Ka Rashifal 14 June 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

Horoscope Today 14 June 2022 aaj ka rahifal daily horoscope in hindi | Aaj Ka Rashifal 14 June 2022: आज पूर्णिमा तिथि पर इन 4 राशि के लोगों को होगा बंपर लाभ, अधूरी मनोकामना होगी पूरी

Aaj Ka Rashifal 14 June 2022: आज पूर्णिमा तिथि पर इन 4 राशि के लोगों को होगा बंपर लाभ, अधूरी मनोकामना होगी पूरी

मेष: आज खर्चों पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें और जरूरी चीजें ही खरीदें। आप अचानक से मिलने वाले परिणाम से आप या तो प्रसन्न होंगे या फिर मन में निराशा का भाव रहेगा। शोध से जुड़े विद्यार्थियों को आज फायदा होगा।   

वृषभ: आज आपको मिलने वाले अवसरों के लिए खुद को तैयार करें। आपकी महत्वाकांक्षाएं आज चरम पर होंगी। कार्य-व्यापार में भी आपको अच्छा फायदा होगा। तीर्थ यात्रा पर जाने का अवसर मिलेगा।  

मिथुन: आज परिवार के सदस्यों की अच्छी सलाह आज आपके लिए फायदेमंद साबित होगी। क्रोध पर नियंत्रण रखना होगा अन्यथा किसी से झगड़ा भी हो सकता है। किसी भी अनैतिक काम या फिर सरकार विरोधी कामों से दूर रहें। 

कर्क: आपका आज का दिन सुख- शांति और आनंद में व्यतीत होगा। प्रेम संबंध मधुर होंगे। लव पार्टनर के साथ अच्छा दिन बीतेगा। स्वादिष्ट भोजन तथा नए कपड़े प्राप्त होंगे। विपरीत लिंगीय व्यक्तियों की ओर विशेष आकर्षण रहेगा और उनके साथ की मुलाकात रोमांचक रहेगी।

सिंह: आज घरेलू जीवन में कुछ तनाव हो सकता है। परिवारजनों के साथ आनंदपूर्वक समय व्यतीत होगा। व्यापार के विकास के लिए दिन फलदायक साबित होगा। धन लाभ का योग है। प्यार के मामले के लिए दिन बढ़िया रहेगा।

कन्या: आज आज का दिन फायदेमंद रहने वाला है. आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा जिससे आप सफलता की ओर तेजी से बढ़ेंगे। यात्रा- प्रवास में परेशानी हो सकती है। निर्धारित कार्य पूरा नहीं होने के कारण आपको काफी निराशा होगी। 

तुला: आज आर्थिक मामलों में अतिरिक्त सावधानी बरतने की जरूरत है। हालांकि धन की बचत कर पाने में आप सफल होंगे। कार्य-व्यापार में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। आज अपनी मधुर वाणी से अपने कार्यों को निकलवाने में सफल होंगे।

वृश्चिक: आज मन को व्यर्थ के विचारों में न भटकने दें। इस वजह से कोई भी महत्वपूर्ण काम पूरा नहीं कर पाएंगे। प्रतिस्पर्धियों का सामना करना पड़ेगा लेकिन नए काम को करने की प्रेरणा मिलेगी। अपने गुस्से में आपको काबू रखना होगा।

धनु: आज आर्थिक नुकसान होने की आशंका है। आज आपको पूरी तरह से स्थिर होकर काम करने की सलाह है। ऐसा नहीं होने पर अच्छे अवसर भी हाथ से जा सकते हैं। आज जिद करने के बजाए समाधानकारी रहें तो बेहतर होगा। 

मकर: आज स्थिति को ठीक करने की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लें। आर्थिक दृष्टि से लाभदायक रहेगा। विभिन्न स्रोतों से धनागमन होगा। शारीरिक और मानसिक रूप से आप ताजगी और प्रसन्नता का अनुभव करेंगे।

कुंभ: आज भावनात्मक रूप से जोखिम उठाना आपके पक्ष में जाएगा। ऐसे में काम में गड़बड़ होने की गुंजाइश ज्यादा होगी। परिवार में मतभेद होने से पारिवारिक वातावरण तनावपूर्ण रहेगा। मन में दुविधाएं रहेंगी जिससे आप मानसिक रुप से बेचैन रहेंगे।

मीन: आज का दिन यादगार रहने वाला है. एक समूह गतिविधि का नेतृत्व करेंगे। किसी की मेजबानी में उत्तम भोजन प्राप्त होगे। मित्रों के साथ रमणीय स्थान पर जा सकते हैं। स्त्री मित्र आज विशेष सहायक बनेंगे।

Web Title: Horoscope Today 14 June 2022 aaj ka rahifal daily horoscope in hindi

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे