9 February, 2021 Rashifal: मंगलवार का दिन कैसा रहने वाला है आपके लिए, पढ़ें 9 फरवरी का राशिफल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 8, 2021 04:09 PM2021-02-08T16:09:45+5:302021-02-08T16:09:45+5:30

9 February, 2021 Rashifal: पंचाग के अनुसार ये माघ मास के कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी तिथि है। दिशा शूल उत्तर दिशा का है। पढ़ें 9 फरवरी का राशिफल

aaj ka rashifal 9 february 2021 horoscope rashifal astrology all zodiac sign | 9 February, 2021 Rashifal: मंगलवार का दिन कैसा रहने वाला है आपके लिए, पढ़ें 9 फरवरी का राशिफल

9 फरवरी, 2021 का राशिफल

Highlightsकर्क जातकों के लिए अच्छा दिन, घर और ऑफिस दोनों जगह आनंद में रहेंगेसिंह जातकों को नकारात्मक विचारों से खुद को दूर रखने की जरूरत, घर में विवाद का वातावरण रहेगामकर राशि वालों को लव-लाइफ को लेकर चुनौती मिल सकती है, नौकरीपेशा जातकों को भी सावधान रहने की जरूरत

मेष: बिजनेस के लिहाज से दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। आर्थिक लाभ आपको प्रसन्नता प्रदान करेंगे। सकारात्मक विचार आप पर छाए रहेंगे। काम की प्रशंसा होगी।

वृषभ: हठी व्यवहार को छोड़कर समाधान के बारे में गंभीरता से विचार करने की जरूरत है। वाणी पर संयम रखें। संतान पक्ष से कोई सरप्राइज मिल सकता है। व्यापार के लिए दिन अच्छा है। 

मिथुन: विवाह का विचार कर रहे तो इस संबंध में शुभ समाचार मिल सकते हैं। छात्रों के लिए दिन अच्छा है। यात्रा के दौरान सावधान रहे। दुर्घटना की आशंका है।

कर्क: दिन अच्छा रहने वाला है। घर और ऑफिस दोनों जगह आनंद में रहेंगे। हालांकि, मानसिक तौर पर थोड़ा सुस्त जरूर महसूस कर सकते हैं। संतान की शिक्षा से जुड़े विकास पर आप खुशी महसूस करेंगे।

सिंह: नकारात्मक विचारों से खुद को दूर रखें। घर में विवाद का वातावरण रहेगा। माता-पिता के साथ मतभेद हो सकता है। नौकरीपेशा जातकों के लिए उन्नति का योग है।

कन्या: आसपास के लोगों या ऑफिस में सहकर्मियों को प्रभावित करने में कामयाब होंगे। नई नौकरी की तलाश है तो इस संबंध में आज अच्छा समाचार मिल सकता है। ससुराल पक्ष से शुभ समाचार मिलेगा।

तुला: उलझन जैसी स्थिति बनी रहेगी। निर्णायक फैसले लेने में देर करेंगे। दाम्पत्य जीवन में सुख-शांति है। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। समाज में मान- सम्मान की प्राप्ति होगी।
 
वृश्चिक:
जीवनसाथी के साथ प्रेम और प्रगाढ़ बनेगा। माता का स्वास्थ्य आपको चिंतित कर सकता है। पुराने मित्रों से मुलाकात संभव है। दिन मिलाजुला रहने वाला है।

धनु: गलतफहमी को दूर रखने का प्रयास करें। वाणी पर संयम जरूरी है। आकस्मिक धन लाभ होगा। कोई नया कार्य शुरू करना चाहते हैं तो इसे आज के लिए टाल दें। गहरे नदी-तालाबों में जाने से बचें।

मकर: लव-लाइफ को लेकर चुनौती मिलेगी। दूर के नाते-रिश्तेदारों से मुलाकात हो सकती है। नौकरीपेशा जातकों को काम के दौरान आज ज्यादा सतर्क और सावधान रहने की जरूरत है। 

कुंभ: छोटी-छोटी मुश्किलें परेशान कर सकती हैं। अधूरे सरकारी कार्य पूरे होंगे। आर्थिक लाभ होगा। नौकरीपेशा जातकों के लिए दिन व्यस्त रहने वाला है।

मीन: दिन चुनौतीपूर्ण रहने वाला है। अधूरे काम पूरे होंगे। बिजनेस से जुड़े कार्य अच्छे से समाप्त होंगे। प्रेमीजन से वाद-विवाद हो सकता है। उदर संबंधी रोग परेशान कर सकते हैं।

Web Title: aaj ka rashifal 9 february 2021 horoscope rashifal astrology all zodiac sign

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे