आज का राशिफल: कन्या राशि वाले रहें वाद-विवाद से दूर, कर्क जातकों पर रहेगी लक्ष्मी जी की कृपा, पढ़ें 4 जून का राशिफल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 4, 2020 06:41 AM2020-06-04T06:41:25+5:302020-06-04T06:41:25+5:30

आज का राशिफल: तुला राशि के जातकों के लिए दिन मिला-जुला रहने वाला है। वहीं, वृश्चिक जातकों के लिए कारोबार में उन्नति के योग हैं। पढ़िए 4 जून का राशिफल...

aaj ka rashifal 4 June rashifal todays horoscope in hindi aaj ka horoscope today astrology in hindi | आज का राशिफल: कन्या राशि वाले रहें वाद-विवाद से दूर, कर्क जातकों पर रहेगी लक्ष्मी जी की कृपा, पढ़ें 4 जून का राशिफल

4 जून का राशिफल

Highlightsआज का राशिफल: धनु जातकों को मानसिक तनाव, पारिवारिक चिंता रह सकती हैमकर राशि वाले करेंगे पारिवारिक सुख-संसाधनों पर अतिरिक्त व्यय, कुंभ के लिए आज रहेगी परिश्रम की अधिकता

मेष- आज काम को लेकर भागदौड़ बनी रहेगी। मन में खिन्नता रह सकती है। पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा। सामाजिक प्रतिष्ठा प्राप्त होगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। शारीरिक दृष्टिकोण से सिरदर्द से संबंधित कष्ट पीड़ा रह सकती है। 

वृषभ- व्यापार के लिए दिन अनुकूल है। नौकरीपेशा जातक को पद-प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी। रुका धन मिल सकता है। महत्वपूर्ण निर्णय टाल देना चाहिए। आर्थिक क्षेत्र के लेनदेन में सावधानी रखें। 

मिथुन- कार्यक्षेत्र के लिए अनुकूल समय हैं। अच्छे परिणाम हासिल होंगे। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। विदेश यात्रा का योग टल सकता है।

कर्क- कारोबार में नए अनुबंध प्राप्त हो सकते हैं। आर्थिक विकास मिलेगा। लक्ष्मी जी की कृपा रहेगी। मातृपक्ष का सहयोग मिलेगा। वरिष्ठजनों से लाभ की स्थिति है। स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा।

सिंह- कार्यक्षेत्र से संबंधित महत्वपूर्ण निर्णय आज के लिए टालना बेहतर है। व्यापार-कारोबार में वरिष्ठजनों का सहयोग प्राप्त होगा। कार्यस्थल पर सहकर्मियों का साथ मिलेगा। कुल मिलाकर दिन अच्छा रहने वाला है।

कन्या- आर्थिक निवेश सोच-समझ कर करें। कुछ पारिवारिक चिंता के कारण मानसिक तनाव सहना पड़ सकता है। वाद-विवाद से बचें और वाणी पर भी संयम रखें।

तुला- ये दिन आपके लिए मिला-जुला रहने वाला है। काम के क्षेत्र में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। महिलाओं का सहयोग मिलेगा। वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा। संतानपक्ष का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

वृश्चिक- कारोबार में उन्नति के योग हैं। नौकरीपेश जातक को प्रगति की उम्मीद करनी चाहिए। जीवनसाथी का सहयोग, पारिवारिक वातावरण हर्षवर्धक रहेगा। स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से दिन अच्छा है। 

धनु- मानसिक तनाव, पारिवारिक चिंता रह सकती है। कारोबार-काम को लेकर चिंता बनी रहेगी व्यापार में प्रगति का समय है। विद्याक्षेत्र में जातकों को प्रयास से सफलता मिलेगी। जीवनसाथी से संबंध मधुर बनाएं। वाणी पर संयम रखें। महत्वपू्ण निर्णय सोच-समझकर लेने चाहिए। 

मकर- पारिवारिक सुख-संसाधनों पर अतिरिक्त व्यय हो सकता है। नौकरीपेश जातक के लिए दिन कुल मिलाकर अच्छा है। ससुरालपक्ष का सहयोग मिलेगा। 

कुंभ- कारोबार के लिए दिन अनुकूल है। नौकरीपेशा जातक को परिश्रम की अधिकता रहेगी। विद्याध्यन करने वाले जातक के लिए समय अनुकूल है। पिता या पितातुल्य जनों से लाभ मिलेगा। 

मीन- व्यापार में उन्नति मिलेगी। नौकरीपेश जातक के लिए भी दिन शुभ है। कुछ दबाव जरूर बना रहेगा। मातृपक्ष एवं ससुरालपक्ष में सहयोग मिल सकता है। अपूर्ण कार्य पूर्ण होंगे। 

Web Title: aaj ka rashifal 4 June rashifal todays horoscope in hindi aaj ka horoscope today astrology in hindi

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे