23 फरवरी, 2021 राशिफल: मंगलवार को संकट मोचन हनुमान का दिन, जाने किस राशि के लिए कैसा गुजरेगा दिन

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 22, 2021 03:36 PM2021-02-22T15:36:38+5:302021-02-22T15:37:15+5:30

Rashifal, 23 February, 2021: पंचांग के अनुसार ये माघ मास के शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि है। पढ़ें 23 फरवरी का राशिफल

aaj ka rashifal 23 february 2021 horoscope rashifal today astrology all zodiac sign hindi | 23 फरवरी, 2021 राशिफल: मंगलवार को संकट मोचन हनुमान का दिन, जाने किस राशि के लिए कैसा गुजरेगा दिन

23 फरवरी, 2021 का राशिफल

मेष: दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। कार्यस्थल पर वाणी और व्यवहार पर संयम बरतें। सहकर्मियों से विवाद की संभावना है। स्वास्थ्य को लेकर भी कुछ चुनौती का सामना करना पड़ सकता है। लव लाइफ के लिए दिन अच्छा है।

वृषभ: मांगलिक कार्यों में हिस्सा ले सकते हैं। दिन अच्छा गुजरने वाला है। छात्रों के लिए भी दिन अच्छा है। पढ़ाई में रूचि बढ़ेगी। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। नौकरीपेशा जातकों को पद्दोन्नति की सूचना मिल सकती है।

मिथुन: काम को लेकर व्यस्तता रहेगी। काम की जिम्मेदारियों के कारण परिवार से दूरी रह सकती है। समय कम मिलेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी।

कर्क: दिन तनावपूर्ण रहने वाला है। इसके बावजूद सफलता आपके साथ है। भाग्य का सहयोग मिलगा और रूके हुए काम पूरे होंगे। लव लाइफ में कुछ उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं।

सिंह: दिन अच्छा रहने वाला है। पैसे कमाने का नया जरिया मिलेगा। क्रोध पर काबू रखें। बना हुआ काम बिगड़ सकता है। जल्दबादी में फैसले लेने की जरूरत नहीं है। प्रेम प्रस्ताव किसी के सामने रखना चाहते हैं तो उसके लिए भी दिन अच्छा है।

कन्या: भावनाओं पर काबू रखने की जरूरत है। लोगों की मदद मिलेगी। समय से काम पूरे होंगे। काम के लिए सिलसिले में यात्रा का योग बन सकता है।

तुला: धार्मिक कार्यों की ओर रूचि बढ़ेगी। दांपत्य जीवन में कुछ तनाव आ सकता है। परिवार के बुजुर्गों की सलाह काम आएगी। स्वास्थ्य को लेकर भी चिंता रह सकती है। काम के सिलसिले में बहुत सफतला नहीं मिलने से मन दुखी हो सकता है।

वृश्चिक: वाहन खरीदने की संभावना है। मांगलिक कार्य में हिस्सा लेंगे। आर्थिक रूप से भी दिन अच्छा रहने वाला है। लक्ष्मी जी की कृपा मिलेगी।

धनु: विदेश संबंधित कार्यों से जुड़े जातक को यश मिलेगा। व्यापार-काम में वृद्धि होगी। भाग्य आपके साथ है। संतन पक्ष को तरक्की मिलेगी।

मकर: पारिवारिक सुख, दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। आर्थिक तौर पर दिन सुखद रहने वाला है। भूमि, स्थायी संपत्ति से लाभ मिल सकता है। सेहत के लिए दिन मध्यम है। 

कुंभ: परिवारजनों का भरपूर सहयोग मिलने वाला है। आर्थिक सुख में वृद्धि होगी। बिजनेस में लाभ का योग है। भाग्य का साथ मिलेगा।

मीन: मेहनत का पूरा नतीजा मिलने की उम्मीद है। घर-परिवार में कुछ मामले पूरी तरह अचानक आपके सामने आ सकते हैं। कई योजनाओं को लेकर उलझन की स्थिति बन सकती है। जमीन या मकान संबंधी काम पूरे होंगे।

Web Title: aaj ka rashifal 23 february 2021 horoscope rashifal today astrology all zodiac sign hindi

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे