29 मई राशिफल: किसके भाग्य का चमकेगा सितारा, कैसा होगा दिन-पढ़िए अपना राशिफल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 29, 2020 06:20 AM2020-05-29T06:20:52+5:302020-05-29T06:20:52+5:30

कर्क राशि के लोग आज आप कुछ अधिक ही संवेदनशील बनेंगे आज के दिन शारीरिक और मानसिक सुख अच्छा रहेगा।

29 may rashifal aaj ka rashifal todays horoscope in hindi aaj ka horoscope today astrology in hindi | 29 मई राशिफल: किसके भाग्य का चमकेगा सितारा, कैसा होगा दिन-पढ़िए अपना राशिफल

29 मई राशिफल: किसके भाग्य का चमकेगा सितारा, कैसा होगा दिन-पढ़िए अपना राशिफल

Highlightsकुंभ राशि लोगों का आज का दिन पूर्ण रूप से शुभ फलदायी होगा।वृश्चिक राशि का आज का दिन आपके लिए एकदम शुभ है।

मेष राशि

परिवारजनों के साथ उग्र वाद-विवाद होने से मन ग्लानि से भरा रहेगा। छाती में दर्द या अन्य किसी विकार से व्यग्रता का अनुभव होगा। निरर्थक आर्थिक खर्च से बचिएगा। मन फिर भी चिंताग्रस्त रह सकता है। 

वृषभ राशि

आज आपको हर कार्य में सफलता मिलेगी। प्रतिस्पर्धियों पर आप विजय प्राप्त कर सकेंगे। सामाजिक दृष्टि से आपको मान-सन्मान मिलेगा। परंतु मध्याहन के बाद झगडे का वातावरण बना रहेगा। 

मिथुन राशि

आज प्रातःकाल के समय आपका मन क्रोधित रहेगा। शारीरिक और मानसिक रुप से व्यग्रता का अनुभव होगा। व्यर्थ धन का व्यय होगा। विद्यार्थीयों को अपेक्षित परिणाम नहीं मिलेंगे। परंतु मध्याहन के बाद मित्रों व स्नेहीजनों के साथ हुई भेंट से आप प्रसन्न हो जाएँगे

कर्क राशि

आप कुछ अधिक ही संवेदनशील बनेंगे आजके दिन शारीरिक और मानसिक सुख अच्छा रहेगा। स्नेहीजन और मित्रों से भेंट होगी। परंतु मध्याहन के बाद परिवारजनों के साथ बोलचाल में उग्रता आ जाने से आपका मन व्यथित होने की संभावना है।

सिंह राशि

स्नेहीजनों के साथ मनदुःख हो ऐसे प्रसंग भी बनेंगे। आपकी अपेक्षा व्यय अधिक रहेगा। मानसिक भ्रांतियों कि तिलांजलि दे दीजिएगा। स्वास्थ्य के प्रति जागरुक रहिएगा। मध्याहन के बाद का समय आपके लिए अनुकूल होता रहेगा।

कन्या राशि

आज आपको विविध क्षेत्रों से लाभ होने की संभावना है। व्यावसायिक क्षेत्र में लाभ होगा। सहकर्मियों का पूर्ण सहयोग आपको मिलेगा। मित्रवर्ग के लिए जो व्यय होगा वह लाभप्रद रहेगा। प्रवास या पर्यटन भी होगा। परंतु मध्याहन के बाद आपका मन अनिश्चितता में उलझा रहेगा।

तुला राशि

आज का दिन आप के लिये एकदम शुभ है। धार्मिक काम और दैवियदर्शन के लाभ मिलेंगे। आप को विविध क्षेत्रों में लाभ मिलने की शक्यता है। उपरी अधिकारीयों की तरफ से आप को प्रोत्साहन मिलेगा। 

वृश्चिक राशि

आज का दिन आपके लिए एकदम शुभ है। धार्मिक यात्रा या दैवियदर्शन का लाभ मिलेगा। विविध क्षेत्रो में भी लाभ मिलने की संभावना है। विदेश गमन के लिए परिस्थिति अनुकूल होगी। 

धनु राशि

हताशा और ग्लानि का भाव आप के मन में उत्पन्न होगा। क्रोध पर संयम रखिएगा। परिवारजनों के साथ वाद-विवाद न करिएगा। फिरभी मध्याहन के बाद आपकी शारीरिक और मानसिक स्थिति में सुधार होने की संभावना है। 

मकर राशि

आजका दिन मित्रो ओर स्वजनों के साथ बहुत आनंदपूर्वक बीतेगा। मनोरंजन प्रवृत्तियों का मन भर आनंद लेंगे। भागीदारी से लाभ होगा। प्रवास की सुस्मृतियाँ मन में अंकित रह जाएँगी। 

कुंभ राशि

आज का दिन पूर्ण रूप से शुभ फलदायी होगा। व्यवसाय करनेवालों के लिए दिन अनुकूल रहेगा। शारीरिक और मानसिक रुप से स्वस्थ रहेंगे। दिनभर मनोरंजक प्रवृत्ति में आप व्यस्त रहेंगे।

मीन राशि

अशांति और उद्वेग आपके मन पर छाया रहेगा। किसी कारणवश आकस्मिक धन खर्च आएगा। शारीरिक स्वास्थ्य भी अच्छा नहीं रहेगा, परंतु मध्याहन के बाद घर में आनंद और शांति का वातावरण बन जाएगा। 

Web Title: 29 may rashifal aaj ka rashifal todays horoscope in hindi aaj ka horoscope today astrology in hindi

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे