पार्टनर के मूड को टर्न-ऑन करने का तरीका इंटरेस्ट भी बना रहता है। अक्सर ऐसा कहा जाता है कि लड़के जल्दी टर्न-ऑन हो जाते हैं। लड़की की थोड़ी भी कोशिश उन्हें सेक्स के लिए फ़ौरन उत्तेजित कर देती है। मगर कोशिश के अलावा कुछ चीजें ऐसी भी हैं जिनकी वजह से लड़के अपने आप ही टर्न-ऑन हो जाते हैं। उन चीजों के बारे में जब हमने जानने की कोशिश की तो हमें एक लंबी लिस्ट मिली। इस लिस्ट में से किउछ चीजें हम आपको यहां बताने जा रहे हैं। यकीन मानें, लिस्ट की कुछ चीजों को जानकार आप वाकई हैरान रह जाएंगी। 

1) टैनिंग के निशान

सन टैनिंग किसे पसंद है? शायद किसी को भी नहीं। लेकिन लड़की के बदन पर टैनिंग के निशान देख लड़के टर्न-ऑन हो जाते हैं। ऐसा सभी के साथ नहीं होता, लेकिन कुछ अध्ययनों में ये बात सामने आई है।

2) स्पोर्ट्स वियर में लड़की

सुनने में भले ही अजीब लगे लेकिन लड़कों को स्पोर्ट्स वियर पहनी लड़की बहुत आकर्षित करती है। इन लड़कियों की फिटनेस देख वे प्रभावित होते हैं। 

3) चश्मे पहनी लड़की

इस बात पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल है लेकिन कई सर्वे के बाद यह साबित किया गया है कि लड़कों को चश्मिश लड़कियां पसंद होती हैं और ऐसी लड़की को देख वे उत्तेजित हो जाते हैं।

4) टोपी पहनी लड़की

परफेक्ट फिगर, ड्रेस, मेकअप, एक लड़की लड़कों को आकर्षित करने के लिए यह सब करती है। लेकिन इसका कोई फायदा नहीं। क्योंकि लड़कों को बिखरे आल, लूज पैन्ट्स और सिर पर टोपी पहनी लड़की ज्यादा पसंद आती है।

5) लड़की का परफ्यूम

एक खास तरह की स्मेल हमेशा ही जहां में बैठ जाती है। पास से अगर कोई गुजरे और उसने वाही परफ्यूम लगाया है तो कभी एक्स गर्लफ्रेंड लगाया करती थी, तो लड़के उससे अट्रैक्ट हो जाते हैं।

6) रेड ड्रेस

लड़कों को रेड ड्रेस में लड़की सबसे अधिक हॉट और ब्यूटीफुल लगती है। इस तरह की ड्रेस अगर गर्लफ्रेंड पहने तो लड़के जल्दी टर्न-ऑन हो जाते हैं। 

7) लड़के की शर्ट

जहां लड़कों को परफेक्ट रेड ड्रेस पहनी लड़की अट्रैक्ट करती है। वहीं बिखरे हुए बाल और लड़के की ही शर्ट पहनी हुई लड़की भी उन्हें अपनी ओर खींचती है। ऐसे लड़की को देख लड़के तुरंत टर्न-ऑन हो जाते हैं। 


Web Title: Things that make a man horny
रिश्ते नाते से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे