Highlightsइस लॉकडाउन आप अपने पार्टनर के साथ हॉरर मूवी देख सकते हैं।घर बैठकर अगर आप लूडो और कैरम खेल-खेल कर बोर हो चुके हैं तो आप रोमांटिक गेम्स खेल सकते हैं।

लॉकडाउन में सभी अपने-अपने घरों में कैद हैं। कुछ घर से काम कर रहे हैं तो कुछ घर पर आराम कर रहे हैं। कई ऐसे लोग भी हैं जो इस लॉकडाउन की सिचुएशन में बहुत बोर हो रहे हैं। रोज सुबह उठकर अपने पार्टनर से यही डिस्कस करते हैं कि आज का दिन कैसा बीतेगा। 

अगर आप भी घर बैठे बोर हो रहे हैं तो आप अपने पार्टनर के साथ मिलकर कुछ ऐसे काम कर सकते हैं जिससे ना सिर्फ आपका मन बहलेगा बल्कि आप और आपके पार्टनर के बीच रिश्ते में वापिस गर्माहट आ जाएगी। 

आइए आपको बताते हैं कि अपने पार्टनर के साथ मिलकर आप इस लॉकडाउन में क्या कर सकते हैं-

1. देखें डिफरेंड जॉनर की फिल्में

इस लॉकडाउन में आप अपने पार्टनर के साथ कुछ डिफरेंट जॉनर और डिफरेंट टेस्ट की फिल्में देख सकते हैं। मसलन अगर आपने कभी हॉरर मूवी नहीं देखी तो इस लॉकडाउन आप अपने पार्टनर के साथ हॉरर मूवी देख सकते हैं। इससे भी आप दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ेंगी।

2. एक-दूसरे के लिए कुक करें

खाना तो हम रोज ही खाते हैं मगर आप अपने पार्टनर के लिए कुछ स्पेशल कुक कर सकते हैं। अपनी कुकिंग के साथ भी एक्सपेरिमेंट कर सकते हैं। अगर पार्टनर को केक पसंद है तो आप बेक भी कर सकती हैं। 

3. फ्लर्ट कर सकते हैं आप

घर में पार्टनर के साथ इतने दिनों से बंद हैं तो इसका ये मतलब नहीं कि आप उनके साथ थोड़ा नॉटी या फ्लर्टी नहीं हो सकते। आप चाहें तो अपने पार्टनर के साथ थोड़ा सा फ्लर्ट कर सकते हैं। 

4. प्यार का इजहार कीजिए

हर आदमी का प्यार जताने का अंदाज अलग होता है मगर ये जरूरी है कि आप जितना प्यार करते हैं उसमें से कुछ प्यार उन्हें जताएं भीं। इस लॉकडाउन में साथ-साथ रहते ऐसा ना हो कि उन्हें आई लव यू कहना ही भूल जाएं। इसलिए जिस भी तरह से हो अपने प्यार का इजहार करते रहें।

5. खेल सकते हैं रोमांटिक गेम्स

घर बैठकर अगर आप लूडो और कैरम खेल-खेल कर बोर हो चुके हैं तो आप रोमांटिक गेम्स खेल सकते हैं। ऑन लाइन कई ऐसे गेम्स हैं जो आपको आपके पार्टनर के और करीब लाती है। आप इसे ट्राई कर सकते हैं।

Web Title: Social Distancing ways to avoid getting bored in your relationship during lockdown
रिश्ते नाते से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे