पार्टनर में दिखे ये 5 संकेत तो समझिए अभी भी अपने एक्स को मिस करते हैं वो, रखिए ध्यान!

By मेघना वर्मा | Published: May 14, 2020 03:53 PM2020-05-14T15:53:03+5:302020-05-14T16:05:55+5:30

आपका पार्टनर भी अपने एक्स को अभी भी मिस करता है तो कुछ साइन आपको इस बात का पता लगा सकते हैं।

Signs that your partner still thinks about his ex-partner | पार्टनर में दिखे ये 5 संकेत तो समझिए अभी भी अपने एक्स को मिस करते हैं वो, रखिए ध्यान!

पार्टनर में दिखे ये 5 संकेत तो समझिए अभी भी अपने एक्स को मिस करते हैं वो, रखिए ध्यान!

Highlightsआपका पार्टनर हर समय अपने एक्स को डिफेंड करता है। जब भी वो आपसे अपनी एक्स के बारे में बात करते हैं तो उनकी आंखों में चमक आ जाती है।

ब्रेकअप किसी के लिए भी बहुत दर्द भरा होता है। प्यार के रिश्ते का किसी भी वजह से टूट जाना इंसान को तोड़ देता है। जब इंसान फिर से संभलने लगता है और एक नए रिश्ते में बंधने की कोशिश करता है तब भी उसके मन से एक्स की यादें नहीं जाती। अक्सर अपने प्रेजेंट के रिलेशनशिप में भी वो अपने एक्स को याद करते हैं। 

अगर आपका पार्टनर भी अपने एक्स को अभी भी मिस करता है तो कुछ साइन आपको इस बात का पता लगा सकते हैं। आइए आपको कुछ ऐसे ही प्वॉइंट बताने जा रहे हैं जिनकी मदद से आप इस बात का पता लगा सकते हैं कि आपका पार्टनर अभी भी अपने एक्स को मिस करता है। 

1. जब अपने एक्स के बारे में बात करते हुए उनकी आंखों में आ जाए चमक

जब भी वो आपसे अपनी एक्स के बारे में बात करते हैं तो उनकी आंखों में चमक आ जाती है। हमेशा अपने एक्स के साथ कोई रोमांटिक सी याद ही उन्हें आती है। ऐसा हो तो आपको समझ जाना चाहिए कि आपके पार्टनर अभी भी अपने एक्स को बहुत मिस कर रहे हैं।

2. आपको हमेशा करे अपने एक्स से कम्पेयर

दो तरह के लोग एक जैसे नहीं हो सकते मगर आपका पार्टनर अक्सर आपको अपने एक्स से कम्पेयर करता है तो ये भी साइन है कि वो अपने एक्स पार्टनर को बहुत मिस करते हैं। 

3. अपनी  एक्स को हमेशा करे डिफेंड

अगर आपका पार्टनर हर समय अपने एक्स को डिफेंड करता है। उसकी गलतियों पर भी पर्दा डालता रहता है तो आपको ये समझ जाना चाहिए कि वो अपनी एक्स को बहुत मिस करता है। 

4. अक्सर आता है एक्स का सपना

वैसे सपने का आपकी रियल लाइफ से कोई वास्ता हो इसके बारे में अभी भी विवाद जारी है मगर फिर भी अगर आपके जब आपके नाम की जगह बुलाएं तो भी समझिए वो अपने एक्स को भुला नहीं पाएं हैं। 

5. करते हैं अपने एक्स को स्टॉक

अभी भी वो अपने पार्टनर को सोशल मीडिया पर या किसी दूसरे प्लेटफॉर्म पर स्टॉक करते हैं। उनकी फोटोज और वीडियोज देख कर अभी भी उदास हो जाते हैं तो समझिए वो आपके पार्टनर को बहुत मिस करते हैं। 

Web Title: Signs that your partner still thinks about his ex-partner

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे