वो आपका प्यार पाने के लिए तड़प रहा है, इन 5 बातों से पहचानें

By गुलनीत कौर | Published: April 30, 2018 05:18 PM2018-04-30T17:18:07+5:302018-04-30T17:18:07+5:30

आपके पास बैठे हुए आपका हाथ छूना, साथ चलते हुए अचानक हाथ पकड़ लेना, जब बहुत प्यार आए तो माथे पर चूमना, ये बातें बताती हैं कि वे आपके दीवाने हैं।

Signs he can not live without you | वो आपका प्यार पाने के लिए तड़प रहा है, इन 5 बातों से पहचानें

वो आपका प्यार पाने के लिए तड़प रहा है, इन 5 बातों से पहचानें

लड़के अपने दिल की बात जुबां पर लाने में हमेशा हिचकिचाते हैं, लेकिन अगर कभी जानना हो कि वह आपको पसंद करते हैं या नहीं, उनके मन में आपके लिए क्या है, तो उनकी बॉडी लैंग्वेज पर ध्यान दें। लड़के अपनी कुछ हरकतों से यह बयां कर देते हैं कि वे अपनी पार्टनर के कितने दीवाने हैं। तो चलिए आज आपको लड़कों की उन बातों के बारे में बताते हैं जिससे यह पटा चलता है कि वे अपनी पार्टनर के बिना एक पल भी नहीं रह सकते हैं। 

बहाने से नजदीक आना

वे आपसे बहुत प्यार करते हैं, आपके बिना एक पल भी गुजारना उन्हें आफत लगने लगता है, ये सब बातें वे शायद कभी कह ना सकें। और कभी कहें भी तो उसके लिए बहुत हिम्मत की जरूरत पड़ेगी। लेकिन अपनी इन भावनाओं को वे छोटी-छोटी कोशिशों से जाहिर कर देते हैं। आपके पास बैठे हुए आपका हाथ छूना, साथ चलते हुए अचानक हाथ पकड़ लेना, जब बहुत प्यार आए तो माथे पर चूमना, ये बातें बताती हैं कि वे आपके दीवाने हैं।

बात करते हुए आपकी आंखों में देखना

वो कहते हैं ना कि जो सच्चा होता है वही आंखों में आंखें डालकर बात कर सकता है। इसी तरह से अगर उनका प्यार सच्चा है तो वे आपकी आंखों में देखकर उसे जाहिर करेंगे। आपकी हर बात को ध्यान से सुनने वाला ही आपकी कदर करता है। 

खूबसूरती की तारीफ करे

तुम्हारी हंसी कितनी अलग है, कितनी सुन्दर है। तुम इस ड्रेस में दुनिया की सबसे सुन्दर लड़की लगती हो। तुम्हारी आंखें सुन्दर हैं। तुम जैसी भी ड्रेस पहनो, तुम अच्छी ही लगती हो। ऐसी बातें अगर वो आपसे कह दी तो वह वाकई आपका दीवाना है।

खुशी देता है

आपके चेहरे पर हर समय अगर वो मुस्कान ला रहा है तो, आपकी उदासी उड़ाने ले लिए हंसाता है, आपके प्यार से गले लगाना, किस करना, मूड सही करने की कोशिश करना। यह हर कोई नहीं कर सकता है और जो आपके लिए यह कर दे वो वाकई आपसे प्यार करता है।

और बस आपको देखे

आप दोनों बात कर रहे हैं, अचानक बातें करते-करते दोनों चुप हो गए और कहीं खो गए। सुनने में यह फिल्मी लगता है लेकिन सच में अगर आप दोनों में ऐसा हो तो आप दोनों एक दूसरे के लिए बने हैं और एक साथ रहने के लिए तड़पते रहते हैं। 

Web Title: Signs he can not live without you

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे