बॉयफ्रेंड को अपने ये 3 सीक्रेट कभी ना बताएं लड़कियां, जानें क्यों

By गुलनीत कौर | Published: February 1, 2019 04:29 PM2019-02-01T16:29:08+5:302019-02-01T16:29:08+5:30

आप अपने बॉयफ्रेंड से बेहद प्यार करती हैं, अपने दिनभर की रूटीन के अलावा अपने पास्ट, प्रेजेंट, फ्यूचर को भी डिसकस करती हैं लेकिन फिर भी 3 बातें ऐसी होती हैं जिन्हें किसी लड़के को नहीं बताना चाहिए।

Never tell these three secrets to your boyfriend | बॉयफ्रेंड को अपने ये 3 सीक्रेट कभी ना बताएं लड़कियां, जानें क्यों

बॉयफ्रेंड को अपने ये 3 सीक्रेट कभी ना बताएं लड़कियां, जानें क्यों

लड़कियों के बारे में अक्सर कहा जाता है कि वे अपने पेट में कोई बात नहीं रख सकतीं। हर बात को उगल देती हैं। अपने बड़े से बड़े राज भी दोस्त, रिश्तेदार या बॉयफ्रेंड को बता देती हैं। लेकिन 3 ऐसे सीक्रेट हैं जिनका पता बॉयफ्रेंड को भी नहीं लगना चाहिए। क्योंकि ये राज अगर उसके सामने खुल गए तो समझ जाएं कि आपके बुरे दिन शुरू हो गए हैं। आइए जानते हैं उन 3 सीक्रेट के बारे में: 

पहला सीक्रेट: आप रात में क्या करती हैं

ये एक ऐसा सीक्रेट है जिसे आपको सिर्फ और सिर्फ ओने तक रखना है। बॉयफ्रेंड को बिलकुल ना बताएं कि आप रात में क्या करती हैं। आप रात को कहीं घूमने निकल जाती हैं, या कोई मूवी देखती हैं, किताब पढ़ती हैं या दोस्तों के साथ फोन पर बातें करती हैं, ये सब ना बताएं।

सोचें अगर आपने बॉयफ्रेंड को बता दिया कि हर दूसरी रात आप बाहर घूमने चली जाती हैं। बहुत मस्ती करती हैं तो इससे आपको दो नुकसान हो सकते हैं। पहला, अगर बॉयफ्रेंड पजेजिव है तो वो रात में आपका घर से बाहर निकलना बंद करवा देगा। दूसरा, वह भी आपके साथ जाएगा। इस वजह से आपका मी-टाइम खत्म हो जाएगा।

दूसरा सीक्रेट: आपकी छिपी हुई प्रतिभा

आप प्रतिभाओं से भरी हुई हैं, ये हम मान लेते हैं। आपमें बशर्ते बहुत से क्वालिटीज होंगी लेकिन इन्हें अपने तक ही रखें। बॉयफ्रेंड को केवल उन प्रतिभाओं के बारे में बताएं जिनसे उसका कोई वास्ता ना हो। उन चीजों को उससे छिपाएं जिसका फायदा वो उठा सके जैसे कि खाना बनाना।

आप बॉयफ्रेंड से यह कहा सकती हैं कि आपको खाना बनाना आता है। ठीक-ठीक बना लेती हैं। लेकिन आप एक परफेक्ट कुक हैं अगर ये बताया तो वो हर मीटिंग में आपसे कुछ बहुत टेस्टी बनाकर लाने की मांग कर सकता है। सोच लीजिए, आपका ही काम बढ़ेगा!

यह भी पढ़ें: पुरुष लिंग को लेकर महिलाओं को होती हैं ये 5 गलतफहमी

तीसरा सीक्रेट: बॉडी से जुड़ी ऐसी बात

आपका वजन अधिक है, अगर आप ही इस बात को लेकर बॉयफ्रेंड के सामें बार बार शिकायत करेंगी तो उसके भी मन में एक ना एक दिन जरूर आएगा कि हां आपका वजन अधिक है। मोटापे के अलावा आपको अपनी बॉडी का कौन सा हिस्सा पसंद नहीं है, यह भी जाहिर ना करें।

ऐसा करके आप बॉयफ्रेंड को आपमें कमी निकालने के लिए खुद ही इनवाइट कर रही हैं। अगर आप खुद ही अपन बॉडी की सराहना नहीं करेंगी, तो सामने वाला क्यूं करेगा। बॉयफ्रेंड आपके फिगर की तारीफ़ करे तो उस तारीफ़ को अपनाएं, उसमें कमी ना निकालें। 

Web Title: Never tell these three secrets to your boyfriend

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे