ये है महिलाओं का सबसे सेंसिटिव बॉडी पार्ट, यहां पार्टनर की एक कोशिश भी दिखाती है कमाल

By गुलनीत कौर | Published: January 29, 2019 02:41 PM2019-01-29T14:41:46+5:302019-01-29T14:41:46+5:30

यहां पुरुष का एक टच भी महिला के मूड को 'ऑन' कर सकता है। टच के बाद अगर पुरुष यहां किस करे तो महिला कुछ ही सेकंड्स में नेक्स्ट लेवल के लिए तैयार हो जाती है।

Neck is the most sensitive area in female body, it turns her on quickly | ये है महिलाओं का सबसे सेंसिटिव बॉडी पार्ट, यहां पार्टनर की एक कोशिश भी दिखाती है कमाल

ये है महिलाओं का सबसे सेंसिटिव बॉडी पार्ट, यहां पार्टनर की एक कोशिश भी दिखाती है कमाल

इस बात में कोई शक नहीं कि एक पुरुष बिस्तर पर अपनी फीमेल पार्टनर को बेस्ट फील कराने में कोई कसर नहीं छोड़ता है। उसकी पार्टनर सेक्स सेशन को पूरी तरह एन्जॉय करे और अंत में संतुष्टि का एहसास भी दिलाए, यह मर्दों के लिए बेहद जरूरी होता है। अगर पार्टनर संतुष्ट ना हो पाए तो यह बात उनके अहम पर लग जाती है। इसलिए पार्टनर को कब, क्या और कैसे चाहिए, पुरुष इस बात का पूरा ख्याल रखते हैं। 

सेक्स सेशन में क्या बेहद जरूरी है और किस मूव से महिलाएं सबसे अधिक उत्तेजित होती हैं, ऐसी तमाम जानकारी पुरुष अपने पास रखते हैं। लेकिन आज हम आपको महिलाओं को सबसे सेंसिटिव बॉडी पार्ट के बारे में बताएंगे। यहां पुरुष का एक टच भी महिला के मूड को 'ऑन' कर सकता है। टच के बाद अगर पुरुष यहां किस करे तो महिला कुछ ही सेकंड्स में नेक्स्ट लेवल के लिए तैयार हो जाती है।

महिलाओं का सबसे सेंसिटिव बॉडी पार्ट

ये है गर्दन का एरिया। इंटिमेट होते समय महिला की गर्दन पर अगर पार्टनर टच भी करे तो वह उत्तेजना के पहले स्टेज को फील कर सकती है। इसके बाद पार्टनर का यहां किस करना उसे अगले लेवल पर ले जाता है। लेकिन यह सबसे सेंसिटिव अंग कैसे है? वह क्यूं नहीं जिसे सब समझते हैं? गर्दन को ही क्यों सेंसिटिव अंग माना जा रहा है?

यह भी पढ़ें: शादीशुदा मर्दों को भी नहीं मालूम सेक्स से जुड़ी ये 5 अहम बातें

क्यों है ये सेंसिटिव अंग?

इसका शायद एक ही जवाब है कि यह एक नेचुरल बात है। मगर एक्सपर्ट्स की राय में जानें तो गर्दन से शोल्डर तक का एरिया, जहां कर्व बनता है, वह बेहद सेंसिटिव होता है। इस जगह पर ढेरों कोशिकाएं आकर मिलती हैं। यह एरिया सेंसिटिविटी और देखने दोप्नों मामलों में खास होता है। यह एक अट्रैक्टिव एरिया होता है। इस एरिया पर टच करना, किस करना, जीभ लगाना और फूंक मारना महिला में उत्तेजना को भरता है।

कैसे करें इस एरिया का सही यूज?

एक्सपर्ट्स की राय में महिला को यदि जल्दी उत्तेजित करना अहो तो गर्दन का एरिया बेस्ट होता है। और इस एरिया का सही इस्तेमाल पुरुष तभी कर पाएंगे जब वे धीरे से शुरुआत करें। किस हो या फिर टच, शुरुआत में स्पीड बेहद कम होनी चाहिए। जब महिला एन्जॉय करने लगे तो धीरे धीरे स्पीड बढ़नी चाहिए। इस तरह कुछ ही देर में महिला पूरी तरह से उत्तेजित हो जाएगी।

Web Title: Neck is the most sensitive area in female body, it turns her on quickly

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे