शादीशुदा मर्दों को भी नहीं मालूम सेक्स से जुड़ी ये 5 अहम बातें

By गुलनीत कौर | Published: January 25, 2019 05:35 PM2019-01-25T17:35:59+5:302019-01-25T17:35:59+5:30

सेक्स के दौरान पत्नी के हर बॉडी पार्ट की जरूरत को समझना एक अच्छी पति की निशानी है। लेकिन बात जब ब्रैस्ट की हो तो यहां सोच समझकर एक्सपेरिमेंट करें।

5 things married husband still don't understand during sex | शादीशुदा मर्दों को भी नहीं मालूम सेक्स से जुड़ी ये 5 अहम बातें

शादीशुदा मर्दों को भी नहीं मालूम सेक्स से जुड़ी ये 5 अहम बातें

सेक्स के मामले में हस्बैंड अपनी वाइफ से ज्यादा बातें जानते हैं, इसमें कोई दो राय नहीं है। शादी के कुछ सालों के अन्दर उन्हें यह भी समझ आ जाता है कि उन्हें क्या, कब और कैसे करना है। किस तरह से सब कुछ हैंडल करना है। कैसे कंट्रोल अपने हाथों में लेना है। लेकिन फिर भी कुछ बातें वे शादी के कई सालों बाद तक भी नहीं जा पाते हैं। आइए जानते हैं सेक्स लाइफ से जुड़ी वो 5 बातें जो हस्बैंड कभी समझते नहीं हैं।

1) फोरप्ले ना बदलें

बात ओरल सेक्स की हो या टच की, अगर पत्नी पति की किसी हरकत की तारीफ़ करे तो उसे उसी को आगे भी फॉलो करना चाहिए। मर्द अक्सर तारीफ़ सुनने के बाद एक्सपेरिमेंट करने लगते हैं। उन्हें लगता है कि अगर यह अच्छा लगा तो दूसरा एक्सपेरिमेंट भी पसंद आएगा। लेकिन यहीं वे गलती करते हैं। जो पत्नी को पसंद हो, उससे भटक जाते हैं।

2) तेजी पर ध्यान दें

अगर पत्नी को स्लो सेक्स पसंद है तो वक्त के साथ पति उसे भी समझ जाता है। वह उसे उसी के हिसाब से ट्रीट करता है। लेकिन जैसे ही उसे लगे कि पत्नी उसके तरीके को पसंद कर रही है और उत्सुक हो रही है तो वह अपने तरीके पर आकर स्पीड में बदलाव लाता है। और यहां सारा काम खराब हो जाता है!

यह भी पढ़ें: रात में बिस्तर पर जाने से पहले पार्टनर संग करें ये 10 काम, मजा हो जाएगा दोगुना

3) थोड़ा संभलना चाहिए

सेक्स के दौरान पत्नी के हर बॉडी पार्ट की जरूरत को समझना एक अच्छी पति की निशानी है। लेकिन बात जब ब्रैस्ट की हो तो यहां सोच समझकर एक्सपेरिमेंट करें। पत्नी को प्लेजर दें, दर्द नहीं। उत्सुकता खत्म करने की बजाय उसे बढ़ाने का काकाम करना चाहिए।

4) सेक्स से पहले और बाद में बाथरूम जाना

सेक्स के बीच में अगर पत्नी बाथरूम जाकर खुद को क्लीन करने की मांग करे तो यह गलत नहीं है। ऐसे में वह खुद के और आपके हाइजीन को समझ रही है। सेक्स के ठीक बाद बाथरूम जाकर अपने ब्लैडर को साफ करना और साथ ही सभी प्राइवेट हिस्सों को क्लीक करना भी जरूरी है। ऐसा ना करना कई सारी हेल्थ प्रॉब्लम्स को इन्वाइट करता है। 

5) सेक्स के बाद की जरूरत

यह सच है कि सेक्स के बाद पुरुष थकान महसूस करते हैं। ऐसे में वे पार्टनर से बात तक करना पसंद अन्हीं करते और पाने प्राइवेट जोन में चले जाते हैं। लेकिन हर बार पत्नी सा मझे ऐसा जरूरी तो नहीं! अधिकतर महिलाओं में सेक्स के बाद भी उत्सुकता च जाती है। इसे पति जरूर समझें।

Web Title: 5 things married husband still don't understand during sex

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे