National Boyfriend Day 2019: इन तरीकों से बयां करें बॉयफ्रेंड को अपने दिल की बात, हो जाएंगे फिदा

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: October 3, 2019 10:27 AM2019-10-03T10:27:21+5:302019-10-03T10:43:09+5:30

National Boyfriend Day 2019: व्यस्त जीवन के भागदौड़ में इन रिश्तों के लिए एक खास दिन बनाया गया है जिसे लोग सेलिब्रेट करते हैं। ऐसा ही एक रिश्ता है बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड का। अभी तक आपने वैलेंटाइन डे सुना होगा, फ्रेडशिप डे सुना होगा लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि 3 अक्टूबर को बॉयफ्रेंड के रूप में मनाया जाता है।

National Boyfriend Day 2019: know How to express your feeling and Love for your Boyfriend | National Boyfriend Day 2019: इन तरीकों से बयां करें बॉयफ्रेंड को अपने दिल की बात, हो जाएंगे फिदा

इन तरीकों से बयां करें अपने दिल की बात

Highlightsआप उन्हें प्यार से किसी निकनेम से बुला सकती हैंआपकी आखें आपके दिल की बात को बयां कर देती हैं

जीवन में हर रिश्ते की एक खास जगह होती है। वो चाहे आपके परिवार के सदस्य हो, दोस्त हो या कुछ ऐसे लोग जो आपके कुछ ना होते हुए भी बहुत कुछ हैं। अपने खास लोगों को खास फील कराने के लिए आपको किसी खास दिन का इंतजार नहीं करना चाहिए।

लेकिन व्यस्त जीवन के भागदौड़ में इन रिश्तों के लिए एक खास दिन बनाया गया है जिसे लोग सेलिब्रेट करते हैं। ऐसा ही एक रिश्ता है बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड का। अभी तक आपने वैलेंटाइन डे सुना होगा, फ्रेडशिप डे सुना होगा लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि 3 अक्टूबर को बॉयफ्रेंड के रूप में मनाया जाता है।

सुन कर थोड़ा अजीब लग रहा होगा। लेकिन इसी बहाने आप अपने बॉयफ्रेंड को स्पेशल होने का अहसास करवा सकती हैं। यहां जानें वे तरीके जिससे हर पल उन्हें आपकी कमी का अहसास होगा।

आंखे भी होती है दिल की जुबां

ऐसा कहा जाता है कि आपकी आखें आपके दिल की बात को बयां कर देती हैं। आपके सभी राज, आपकी फीलिंग्स इनसे छुपाए नहीं छुपती। बिना कुछ बोले अगर आप सिर्फ कुछ देर के लिए अपने बॉयफ्रेंड की आंखों में तो आपको शब्दों की कोई जरूरत नहीं होगी। आपके दिल की बात आपकी आंखों के जरिए उन तक पहुंच जाएगी।

हंसता हुआ चेहरा

प्यारी सी हंसी और दिल की बात। जी हां, इसे भी आप अपने दिल की बात के लिए आजमा सकती हैं। अक्सर आपने देखा होगा कि लोग स्माइल देते हैं, लेकिन सेकंड में वह स्माइल चेहरे से चली भी जाती है। अगर किसी को देख कर आपके चेहरे पर प्यारी सी स्माइल आती है तो समझ जाएं कि उन तक आपकी बात पहुंच गई है।

निकनेम से बुलाएं

आप उन्हें प्यार से किसी निकनेम से बुला सकती हैं। आपका उनके प्रति प्यार उन तक पहुंचा देगा।

इशारों से कहें दिल की बात

आपका मन कई बार करता होगा कि अपने बॉयफ्रेंड को वह सब बातें बता दें जो आप उनके लिए फील करती हैं। लेकिन शर्म के चलते आपके दिल की बात दिल में ही रह जाती है। अपने दिल की बात को आप उन्हें इशारों में जाहिर कर सकती हैं।

नजरें हों उन पर

अगर अच्छी खासी भीड़ में भी आपकी नजर उन को बार-बार तलाश रही है, तो उनको समझने में समय नहीं लगेगा कि आप उनको स्पेशल अटेंशन दे रही हैं या दूसरे लोगों से ज्यादा तवज्जो दे रही हैं।

English summary :
You must have heard about Valentine's Day, Friendship Day and chocolate day but very few people know that October 3 is celebrated as a boyfriend day.


Web Title: National Boyfriend Day 2019: know How to express your feeling and Love for your Boyfriend

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे