आपका राशि चिह्न खोज सकता है आपके लिए 'परफेक्ट सेक्स पार्टनर'

By गुलनीत कौर | Published: April 2, 2018 05:16 PM2018-04-02T17:16:39+5:302018-04-02T17:16:39+5:30

बारह राशियों से बनने वाली इन 6 जोड़ियों के बीच बन सकते हैं परफेक्ट सेक्स रिलेशनशिप।

Most sexually compatible zodiac signs | आपका राशि चिह्न खोज सकता है आपके लिए 'परफेक्ट सेक्स पार्टनर'

आपका राशि चिह्न खोज सकता है आपके लिए 'परफेक्ट सेक्स पार्टनर'

राशि अनुसार बारह में से किस राशि के साथ हमारी जोड़ी परफेक्ट रहेगी, किस राशि के साथ हम प्रेम संबंध या शादी को सफल बना पाएंगे, इस सबकी जानकारी मिल जाती है। लेकिन राशि अनुसार किसके साथ हमारे सेक्सुअल रिलेशनशिप अच्छे होंगे, क्या यह जाना है आपने? जी हां... ज्योतिष की यह बारह राशियां जहां व्यक्ति के स्वभाव, उसकी अच्छाई-बुराई, उसकी पसंद-नापसंद के बारे में बताती हैं वहीं यह भी बता सकती हैं कि किस राशि के लड़के या लड़की की किसके साथ जोड़ी बनेगी और किसके साथ सेक्स संबंध भी अच्छे होंगे। तो चलिए जानते हैं बारह राशियों से बनने वाली 6 जोड़ियों के बारे में जिनके बीच परफेक्ट सेक्स रिलेशनशिप बनते हैं।

मेष और तुला राशि

मेष राशि के लोग जोशीले और एनर्जी से भरपूर होते हैं। बात प्यार दिखाने की हो या बेड पर उसे जताने की, इनमें एनर्जी और शो-ऑफ दोनों देखने को मिलता है। दूसरी ओर तुला राशि के लोग जिस तरह से लाइफ में बैलेंस होते हैं वैसे ही सेक्सुअल रिलेशनशिप में भी होते हैं। ये लोग मेष राशि के हर मूव की इज्जत करते हैं और जहां जरूरत हो अपने सहयोग से सेक्स को और भी रोमांचक बनाने की कोशिश करते हैं। ये दोनों राशियां मिलकर सेक्स में एक्सपेरिमेंट करती हैं।

यह भी पढ़ें: बेहद रोमांटिक होती हैं इन 4 राशियों की महिलाएं

मिथुन और धनु राशि

यह कपल एक दूसरे से बिलकुल अपोजिट है। एक तरफ हंसमुख और खुले विचारों वाले धनु राशि के जातक और दूसरी तरफ अपने दोहरे स्वभाव के लिए फेमस होते हैं मिथुन राशि के लोग। इन दोनों की जोड़ी बने या ना बने लेकिन जहां तक बात सेक्सुअल लाइफ की है तो इसमें ये परफेक्ट हो सकते हैं। क्योंकि ससेक्स में रोमांच की कोई सीमा नहीं होती इसे ये दोनों ही अच्छी-से समझते हैं और एन्जॉय भी करते हैं।

वृष और वृश्चिक राशि

हर फीलिंग और मूवमेंट को गहराई से महसूस करना, ये वृष और वृश्चिक दोनों ही राशि के लोगों को अच्छे-से आता है। एक तरफ वृश्चिक राशि के जातक अपने पार्टनर को अच्छा महसूस कराने में दिलचस्पी लेते हैं तो दूसरे तरह वृष राशि के जातक खुद ही चाहते हैं कि उनका पार्टनर उन्हें सेक्स के दौरान एक्सपेरिमेंट करते हुए खुश करे। इसलिए यह सेक्स रिलेशनशिप के लिए एक परफेक्ट जड़ी बन सकती है।

कर्क और मकर राशि

अंग्रेजी में वो कहते हैं ना कि 'अपोजिट अट्रैक्ट' यानी दो अलग-अलग व्यक्तित्व वाले लोग भी एक दूसरे के प्रति आकर्षित हो सकते हैं। ऐसी जोड़ियां भीड़ से अलग बनती हैं। भावनाओं से भरपूर कर्क राशि के जातक मकर राशि की सादगी को पसंद करते हैं। इन दोनों को आप एक पोल के दो धुर कह सकते हैं जो जब सामने आते हैं तो एक दूसरे के प्रति काफी आकर्षित हो जाते हैं। और बात सेक्सुअल रिलेशनशिप की करें तो यहां ये लोग बिना किसी रूल के आगे बढ़ते हैं और इसे पूरी तरह एन्जॉय करते हैं।

यह भी पढ़ें: यौन संबंध बनाने के तुरंत बाद जरूर करें ये 7 काम

सिंह और कुंभ राशि

सिंह राशि के जातक बेस्ट होते हैं, ऐसा केवल सिंह राशि के लोग कहते ही नहीं हैं बल्कि दुनिया से भी चाहते हैं कि इस बात को माना जाए। और बात सेक्स संबंध बनाने की हो तो इसमें उन्हें कोई ऐसा चाहिए जो अपने आप में ही परफेक्ट हो। यही कारण है कि कुंभ राशि के लोग सिंह राशि के जातक के लिए परफेक्ट सेक्स पार्टनर बन सकते हैं। कुंभ राशि के लोग एक्सपेरिमेंट करते हैं, नई-नई चीजों के साथ आते हैं और उन एक्सपेरिमेंट को और भी रोमांचक कैसे बनाया जाए इसे सिंह राशि के जातका बाखूबी जानते हैं।

कन्या और मीन राशि

यह वाकई एक ऐसा कॉम्बिनेशन है जिसके बारे में सोचना थोड़ा मुश्किल है, फिर सेक्स में इनकी जोड़ी परफेक्ट कैसे हो सकती है? फैक्ट और लॉजिक तक ही सीमित रहने वाले कन्या राशि के लोग हंसमुख और दिलदार मीन राशि के लोगों के साथ हों, यह समझना कुछ कठिन है। लेकिन यह जोड़ी भी सेक्स के मामले में परफेक्ट हो सकती है और इसका पूरा श्रेय मीन राशि के जातकों को ही जाता है। मीन राशि के जातक कन्या राशि के शर्मीले स्वभाव को बाहर निकालकर उन्हें कम्फर्टेबल बनाते हैं और इसके बाद कन्या राशि के जातक एक्सपेरिमेंट करने के स्टेज पर आ जाते हैं। ये दोनों मिलकर एक वाइल्ड सेक्स को अंजाम देते हैं। 

Web Title: Most sexually compatible zodiac signs

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे