अगर गर्लफ्रेंड के इस हिस्से पर है तिल, तो सेक्स के मामले में ऐसी होगी वो

By गुलनीत कौर | Published: May 15, 2018 03:13 PM2018-05-15T15:13:09+5:302018-05-15T15:13:09+5:30

महानतम ग्रन्थ कामसूत्र के अनुसार शरीर पर मौजूद हर तिल लव और सेक्स लाइफ के कई राज खोलते हैं।

Mole on body parts and their effect on love and sex life | अगर गर्लफ्रेंड के इस हिस्से पर है तिल, तो सेक्स के मामले में ऐसी होगी वो

अगर गर्लफ्रेंड के इस हिस्से पर है तिल, तो सेक्स के मामले में ऐसी होगी वो

अमूमन सभी के शरीर के किसी ना किसी हिस्से पर तिल जरूर होता है। कुछ तिल तो दिखाई भी नहीं देते हैं, लेकिन वहीं कुछ ऐसे भी होते हैं जिनकी मौजूदगी से खूबसूरती बढ़ती है। जैसे कि होंठों के किनारे का तिल, चिन (ठोड़ी) का तिल, आदि अगर लड़की के चेहरे हों तो उसके चेहरे की खूबसूरती को और भी बढ़ा देते हैं। 

शास्त्रों के अनुसार शरीर पर मौजूद हर तिल का एक मतलब होता है। ये तिल स्वभाव को तो प्रदर्शित करते ही हैं, साथ ही भविष्य के भी संकेत देते हैं। हिन्दू धर्म के महानतम ग्रन्थ कामसूत्र के अनुसार शरीर पर मौजूद हर तिल लव और सेक्स लाइफ के कई राज खोलते हैं।  आइए जानते हैं...

1. अगर अंगूठे के ठीक नीचे हथेली वाली तरफ तिल बना हुआ है तो ऐसे लोग वासना प्रेमी होते हैं। इनमें सेक्स की दिलचस्पी काफी देखने को मिलती है।  

2. अगर होंठ के ठीक ऊपर तिल हो तो ऐसे लोग आसानी से लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर लेते हैं। कामसूत्र ग्रन्थ के अनुसात तिल का यहां होना 'कामदेव' के उपस्थित होने का संकेत होता है, परिणाम स्वरूप ऐसे लोगों की शारीरिक संबंधो में उच्च दिलचस्पी होती है।  

3. आंखों के ऊपरी हिस्से पर्व अगर तिल हो तो ऐसे लोग पार्टनर के प्रति समर्पित होते हैं।  शारीरिक संबंधों की बात करें तो इसमें ये पार्टनर को कभी नाराज नहीं करते हैं।

यह भी पढ़ें: सिंगल ना हों निराश, यहां 10 रुपये में मिल रही है खूबसूरत गर्लफ्रेंड !

4. अगर किसी के गुप्तांगों के किसी भी हिस्से पर तिल है तो ऐसे लोगों की सेक्स लाइफ बहुत अच्छी होती है।  

5. जांघों के अंदरूनी हिस्से पर तिल हो तो ऐसे लोग अपनी लव लाइफ को बैलेंस तरीके से चलाते हैं। यहां इन्हें किसी भी तरह की लापरवाही नहीं पसंद। सेक्स लाइफ में अव्वल माने जाते हैं ऐसे लोग।

Web Title: Mole on body parts and their effect on love and sex life

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे