सिंगल ना हों निराश, यहां 10 रुपये में मिल रही है खूबसूरत गर्लफ्रेंड !

By गुलनीत कौर | Published: May 15, 2018 02:55 PM2018-05-15T14:55:18+5:302018-05-15T14:55:18+5:30

यहां पूरे 20 मिनट के लिए मिल रहे है गर्लफ्रेंड !

Shopping complex in China offering girlfriend to single boys in just 10 rs | सिंगल ना हों निराश, यहां 10 रुपये में मिल रही है खूबसूरत गर्लफ्रेंड !

सिंगल ना हों निराश, यहां 10 रुपये में मिल रही है खूबसूरत गर्लफ्रेंड !

तो क्या लंबे समय से सिंगल हैं? और एक गर्लफ्रेंड की तलाश में है? जो आपके साथ वक्त बिता सके, जिससे आप प्यार की कुछ बातें कर सकें। अगर ऐसा है तो आपको एक यंग और ब्यूटीफुल गर्लफ्रेंड मिल सकती है, कीमत है मात्र 10 रुपये। 

जी हां, जानकर आपको यकीनन हैरानी हुई होगी लेकिन एक जगह ऐसी है जहां लड़के ब्यूटीफुल गर्लफ्रेंड पा सकते हैं। इसके लिए उन्हें सेल्फ ग्रूमिंग, लड़की को पटाने या इम्प्रैशन बनाने की जरूरत नहीं है। जरूरत है तो केवल 10 रुपये का भुगतान करने की।

यह भी पढ़ें: तो लड़कियों को रिझाने के लिए ऐसे झूठ बोलते हैं लड़के

दरअसल खबर भारत के पड़ोसी देश चीन से आई है। दक्षिण चीन के एक प्रसिद्ध शॉपिंग काम्प्लेक्स में एक अद्भुत ही नजारा देखने को मिल रहा है। यहाँ एक दुकान पर कुछ खूबसूरत लड़कियों को तैयार अच्छी ड्रेस और मेकअप करके डिस्प्ले किया गया है। लड़के इन लड़कियों में से अपनी पसंद की किसी भी एक लड़की को चुनकर अपनी गर्लफ्रेंड बना सकते हैं। लड़कियां पूरे 20 मिनट के लिए उनकी गर्लफ्रेंड बनेंगी और बदले में शॉप पर केवल 10 रुपये का भुगतान करना है।

अपनी पसंद की गर्लफ्रेंड चुनने के बाद लड़कों को एक 'क्यूआर कोड' दिया जाएगा जिसे उन्हें लड़की के फोन में स्कैन करना है। कोड स्कैन करते ही वह लड़की उनकी अगले 20 मिनट के लिए गर्लफ्रेंड बन जाएगी। जिसे वे मॉल में कहीं भी घुमा सकते हैं। अगर लड़का चाहे तो 20 मिनट खत्म होने से पहले ही 10 रुपये और देकर समय बढ़ा सकता है। लेकिन लड़की को मॉल से बाहर ले जाने की परमिशन नहीं है। 

चीन के दक्षिण हिस्से में स्थित 'दि वाइटलिटी सिटी शॉपिंग काम्प्लेक्स' में फिलहाल यह अजीबोगरीब लेकिन लड़कों के मतलब का ऑफर चल रहा है। अगर आप कुछ ही दिनों में चीन की ओर रुख करने जा रहे हैं तो इस शॉपिंग काम्प्लेक्स पहुंचकर यहां का नजारा देखना ना भूलें। 

Web Title: Shopping complex in China offering girlfriend to single boys in just 10 rs

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे