how to couples spent in lockdown quarantine time with each other | लॉकडाउन में दूर रहे हैं कपल्स, तो ऐसे बिताएं पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम-फॉलो करें ये 5 टिप्स
लॉकडाउन में दूर रहे हैं कपल्स, तो ऐसे बिताएं पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम-फॉलो करें ये 5 टिप्स

Highlightsआपको कुकिंग का शौक है तो आप अपने पार्टनर के साथ कुकिंग कर सकते हैं। बहुत से ऐसे गेम्स हैं जिन्हें आप सिर्फ अपने पार्टनर के साथ खेल सकते हैं।

इस समय पूरा देश में लॉकडाउन का माहौल चल रहा है। लोग घरों में बंद रहने के लिए मजबूर हैं। वहीं कुछ लोग इस समय अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं तो कहीं कुछ लोग अपने प्यार से दूर हैं। इस लॉकडाउन में सबसे ज्यादा परेशान हैं वो दो प्यार करने वाले जो एक-दूसरे से दूर हैं। 

ऐसे मुश्किल के समय में आप टेक्नोलॉजी का सहारा लेकर अपने पार्टनर के करीब फील कर सकते हैं। इस क्वारंटाइन टाइम पीरियड में आप किस तरह अपने पार्टनर के साथ समय बिता सकते हैं आइए हम बताते हैं आपको कुछ ऐसे ही टिप्स-

1. वीडियो कॉल पर डेट

ऐसा नहीं है कि आप डेटिंग करने के लिए आप कहीं जाएं। आप वीडियो कॉल से भी डेटिंग कर सकते हैं। इसके लिए आपको कुछ तैयारियां करनी होगी। अच्छी सी ड्रेस पहनकर रेडी होकर आप वीडियो कॉल पर बैठें और अपने टेबल पर अच्छी-अच्छी डिशेज रख सकती हैं। 

2. थोड़ा गुस्सा करें कंट्रोल

इस समय आप दूर हैं तो आप लड़ने के लिए बहाने ना ढूंढे। इससे बेहतर है कि अपने गुस्से पर कंट्रोल करें। अगर कोई बाद बुरी भी लगे तो थोड़ा एवॉइड कीजिए। आप अभी उनसे मिल नहीं सकते इसलिए लड़ाईयों को नजर अंदाज करना ही आपके लिए सही है। 

3. पार्टनर के साथ खेल सकते हैं गेम

बहुत से ऐसे गेम्स हैं जिन्हें आप सिर्फ अपने पार्टनर के साथ खेल सकते हैं। ये गेम आपके रोमांस को और बढ़ाएंगा। इसलिए चाहें तो आप अपने पार्टनर के साथ ये गेम्स भी ट्राई कर सकते हैं। 

4. कुकिंग कर सकते हैं साथ

अगर आपको कुकिंग का शौक है तो आप अपने पार्टनर के साथ कुकिंग कर सकते हैं। वीडियो कॉल पर आप उनकी और वो आपकी फेवरेट डिशेज ट्राई कर सकते हैं। 

5. करते रहें अपडेट

कभी-कभी खुद की अपडेट देते रहना भी आपको करीब लाता है। आप सोकर उठें हो या खाना खाने जा रहे हों, गेम खेल रहे हों या सोने जा रहे हों हर चीज की अपडेट आप अपने पार्टनर को फनी फोटोज और फिल्टर से दे सकते हैं। इससे भी आपके बीच रोमांस बना रहेगा।

Web Title: how to couples spent in lockdown quarantine time with each other
रिश्ते नाते से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे