सेक्स के दौरान पार्टनर से ये 5 काम कराना चाहती हैं 62 फीसदी महिलाएं लेकिन बताती नहीं

By गुलनीत कौर | Published: July 5, 2018 05:04 PM2018-07-05T17:04:58+5:302018-07-05T17:04:58+5:30

ओके क्यूपिड नाम की एक डेटिंग वेबसाइट के अनुसार लड़कियों की सेक्स को लेकर चॉइस काफी बदल रही है।

62 per cent women enjoy rough sex, says survey conducted by a popular dating website | सेक्स के दौरान पार्टनर से ये 5 काम कराना चाहती हैं 62 फीसदी महिलाएं लेकिन बताती नहीं

सेक्स के दौरान पार्टनर से ये 5 काम कराना चाहती हैं 62 फीसदी महिलाएं लेकिन बताती नहीं

लव रिलेशनशिप हो या शादी, पार्टनर के साथ कुछ वक्त बिताने के बाद ही उसके स्वभाव का पता चलता है। उसके रोमांटिक बिहेवियर से लेकर उसकी पसंदगी कुछ समय बीत जाने के बाद ही मालूम पड़ती है। लेकिन प्यार के अलावा सेक्स में उसकी क्या दिलचस्पी है, इसे जानना भी जरूरी होता है। हाल ही में हुए एक शोध के अनुसार 62 प्रतिशत लड़कियों को स्लो या सलीकेदार सेक्स की बजाय रफ सेक्स पसंद है। 

जी हां, ओके क्यूपिड नाम की एक डेटिंग वेबसाइट के अनुसार लड़कियों की सेक्स को लेकर चॉइस काफी बदल रही है और अब वे इसे लेकर एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं। इस वेबसाइट के साथ तकरीबन 4 लाख लोग जुड़े हुए हैं, इन सभी मेंबर्स में से 62 प्रतिशत फीमेल मेंबर्स ने यह माना है कि उन्हें रफ सेक्स पसंद है, जिसके दौरान मेल पार्टनर द्वारा हाई लेवल का जुनून दिखाया जाता है। 

वेबसाइट द्वारा किए गए सर्वे के अनुसार रफ सेक्स में सबसे पहले लड़कियों को मेल पार्टनर द्वारा बाल खींचना अच्छा लगता है। शारीरिक संबंध बनाते समय अगर पार्टनर उनके बाल खींचे तो यह उनके मूड को बढ़ाता है

दूसरी बात जो उन्हें पसंद है वह है मेल पार्टनर द्वारा संबंध बनाते समय पूरा कंट्रोल लेना। जब पार्टनर सब कुछ अपने हिसाब से करने लगे, तो उसके एक्सपेरिमेंट वाले रवैये से खुश होती हैं लड़कियां। 

इसके अलावा मेल पार्टनर द्वारा सेक्स के दौरान उन्हें किसी चीज से बांधना, डर्टी बात करना, शरीर के किसी हिस्से पर काटना, यह सब पसंद है।

ये भी पढ़ें: शोध: ब्रेकअप के बाद 50% लोगों को सताती है 'एक्स' की याद, फिर करते हैं ये काम

एक्सपर्ट्स की मानें तो मेल पार्टनर द्वारा शारीरिक संबंध बनाते समय फीमेल पार्टनर को दांतों से काटने से लड़कियों के शरीर का ब्लड फ्लो और हार्ट बीट दोनों बढ़ जाती है जो उन्हें सेक्स को और भी बेहतर तरीके से एन्जॉय करने में मदद करती है। 

इस सर्वे में भाग लेने वाली फीमेल मेंबर्स ने कई सवालों के जवाब दिए और खुद आगे बढ़कर अपनी इच्छाओं को जाहिर किया। लेकिन साथ ही यह भी माना कि कई बार वे इस बात को जाहिर करने में असक्षम होती हैं कि उन्हें क्या चाहिए। 

एक्सपर्ट्स की राय में रफ सेक्स की चलन धीरे-धीरे बढ़ रहा है और इसे लड़कियों द्वारा काफी एन्जॉय भी किया जा रहा है। लेकिन इसका मतलब यह बिलकुल भी नहीं है कि हर महिला इसे एन्जॉय करे। इसलिए ऐसा कुछ भी एक्सपेरिमेंट करने से अपनी पार्टनर से इस बात की परमिशन ले लेनी चाहिए। 

Web Title: 62 per cent women enjoy rough sex, says survey conducted by a popular dating website

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे