कुछ लोगों को छोटी-छोटी बात पर गुस्सा आता है। अंग्रेजी में हम इन्हें शॉर्ट-टेम्पर्ड लोग कहते हैं। हाथ से कॉफी गिर जाने पर, भूख लगने पर कुछ खाने को ना मिले या फिर किसी की बात पसंद ना आने पर भी इन लोगों को तेज गुस्सा आता है। लेकिन इनसे भी ऊपर होते हैं वे लोग जो कभी भी, कहीं भी गुस्सा कर सकते हैं। और गुस्से में ऐसी-ऐसी बातें कह जाते हैं जिनका उन्हें बाद में पछतावा होता है। ज्योतिष शास्त्र की बारह राशियों की मदद से जहां हम किसी के भी स्वभाव को जान सकते हैं, वहीं ये राशियाँ हमें यह भी बताती हैं किस राशि की महिला सबसे अधिक गुस्सैल होती है। यहां हम 4 सबसे अधिक गुस्सा करने वाली महिलाओं के बारे में बताएंगे, अगर आपकी गर्लफ्रेंड या होने वाले पत्नी का राशि चिह्न इस लिस्ट में है तो पहले से ही सावधान हो जाएं! 

1. मेष राशि (Aries- 21 मार्च से 19 अप्रैल)

इस राशि के पुरुष हो या महिलाएं, दोनों को ही अपने गुस्सैल और आवेगशील रवैये के लिए जाना जाता है। सहनशीलता के मामले में इस राशि की महिलाएं 'जीरो' होती हैं इसलिए इन्हें पलक झपकते ही तेज वाला गुस्सा आ सकता है। जिसे सह पाना हर किसी के वश की बात नहीं होती।

इन 4 राशियों की लड़कियां नहीं देती पति को धोखा, क्या आपकी गर्लफ्रेंड भी है इस लिस्ट में शामिल

2. कर्क राशि (Cancer- 21 जून से 22 जुलाई)

कहने को बेहद इमोशनल होती हैं इस राशि के एमहिलायें लेकिन जब बात गुस्से की हो तो यहां भी इनकी गुस्से वाली भावनाएं ज्वालामुखी की तरह फटती हैं। और गुस्से में आप बेहद करते हुए इनसे जीत नहीं सकते हैं। 

3. सिंह राशि (Leo- 23 जुलाई से 22 अगस्त)

जोडिएक साईंस में सबसे अधिक गुस्से वाला अगर किसी को माना गया है तो वे हैं सिंह राशि के लोग। इनके गुस्से के आगे तो ज्वालामुखी भी फेल है। छोटी से छोटी बात पर भी इस राशि की महिलाओं को तेज-तर्रा गुस्सा आता है। इस गुस्से पर ना तो किसी दूसरे का कंट्रोल होता है और ना ही इनका खुद का।

आपके पार्टनर में क्या है वो एक खासियत जानें राशि अनुसार

4. वृश्चिक राशि (Scorpio- 23 अक्टूबर से 21 नवंबर)

हठी और क्रूर होती हैं इस राशि की महिलाएं। अगर इनके हिसाब से कोई काम ना हो तो इन्हें पलक झपकते ही गुस्सा आ जाता है। और गुस्से में चिल्लाना, चीजें तोड़ना, इनके लिए सामान्य बात है। अगर आपकी गर्लफ्रेंड या पत्नी इस राशि की है तो आप यकीनन इस बात को समझ पा रहे होंगे। 


Web Title: 4 women zodiac signs with worst temper
रिश्ते नाते से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे