राजस्थान में पथराव के कारण दो साल के मासूम की मौत, लूट के इरादे से बदमाशों ने बाइक सवार परिवार पर किया हमला

By अंजली चौहान | Published: June 24, 2023 05:21 PM2023-06-24T17:21:50+5:302023-06-24T17:23:20+5:30

राजस्थान के डूंगरपुर इलाके में उपद्रवियों द्वारा पथराव की घटना में दो वर्षीय लड़के की मौत हो गई।

Rajasthan Two-year-old boy dies due to stone pelting in Dungarpur miscreants attack bike rider family with intention of loot | राजस्थान में पथराव के कारण दो साल के मासूम की मौत, लूट के इरादे से बदमाशों ने बाइक सवार परिवार पर किया हमला

फाइल फोटो

Highlightsराजस्थान में पथराव के कारण दो साल के बच्चे की मौत बदमाशों ने बाइक सवार परिवार पर पथराव कियादो साल के बच्चे के सिर पर पत्थर लगा

डूंगरपुर: राजस्थान से एक दुखद घटना सामने आई है जहां एक मासूम की पथराव में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि राजस्थान के डूंगरपुर इलाके में उपद्रवियों द्वारा पथराव के कारण दो साल के बच्चे की मौत हो गई। 

घटना की जानकारी देते अधिकारियों ने शनिवार को इस वारदात की सूचना दी। गौरतलब है कि इस वारदात को चोरी के इरादे से अंजाम दिया गया है।

चोरासी थाना प्रभारी अमृतलाल के मुताबिक, मृतक बालक अपने माता-पिता के साथ बाइक पर शादी से लौट रहा था। इसी दौरान बच्चे के सिर पर पत्थर लग गया और उसकी मौत हो गई। 

पथराव के कारण बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। इससे दंपती को भी चोटें आईं है। पथराव के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। 

क्या है पूरा मामला?

थानाधिकारी अमृतलाल के मुताबिक, मांडवा नवाघरा निवासी 23 वर्षीय विक्रम ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है। विक्रम आरसीसी छत की शटरिंग का काम करता है।

विक्रम ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार को उसके साले की शादी थी जिसमें वह और उसकी पत्नी शिल्पा और बेटा वरुण शामिल होने के लिए पहुंचे थे। शादी समारोह खत्म होने के बाद वह अपनी पत्नी और दो साल के बेटे वरुण को लेकर बाइक से वापस घर जा रहा था।

इस दौरान एक पत्थर शिल्पा की गोद में बैठे उसके बेटे को लग गया जिसके कारण गंभीर चोट आई और खून बहने लगा। आनन-फानन में बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे डूंगरपुर रेफर किया गया। डूंगरपुर अस्पताल में डॉक्टर ने इलाज के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। 

अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज 

पुलिस को घटना की सूचना मिलते ही उन्होंने फौरन कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया। चौरासी थाना पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम कराकर परिवार को सौंप दिया।

पुलिस पथराव करने वाले उपद्रवियों की तलाश कर रही है। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। 

Web Title: Rajasthan Two-year-old boy dies due to stone pelting in Dungarpur miscreants attack bike rider family with intention of loot

राजस्थान से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे