Video: पंजाब के होशियारपुर में एम्बुलेंस में कैदी संग शराब पीते दिखे पुलिसवाले, विभागीय जांच के दिए गए आदेश

By आजाद खान | Published: July 20, 2023 09:18 AM2023-07-20T09:18:15+5:302023-07-20T09:36:34+5:30

इससे पहले पिछले साल भी एक ऐसी ही घटना सामने आई थी जिसमें एक एंबुलेंस ड्राइवर को बीच रास्ते में गाड़ी रोक कर शराब पीते हुए देखा गया था।

Policemen seen drinking alcohol with prisoner ambulance Hoshiarpur Central Jail Punjab video | Video: पंजाब के होशियारपुर में एम्बुलेंस में कैदी संग शराब पीते दिखे पुलिसवाले, विभागीय जांच के दिए गए आदेश

फोटो सोर्स: Twitter@ashuaneja1

Highlightsपंजाब के होशियारपुर का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में पुलिसवालों को एम्बुलेंस में कैदी संग शराब पीते हुए देखा गया है। घटना के सामने आने के बाद जांच के आदेश दे दिए गए है।

चंड़ीगढ़:पंजाब के होशियारपुर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वर्दी पहने दो पुलिसकर्मियों को एक एम्बुलेंस के अंदर शराब पीते हुए देखा गया है। घटना के सामने आने के बाद इसे लेकर सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा भी हो रही है और लोग अलग-अलग कमेंट्स भी कर रहे है। 

उधर वीडियो वायरल होने के बाद मामले को लेकर जांच के भी आदेश दे दिए गए है। पिछले साल भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था जिसमें एक एंबुलेंस के ड्राइवर को पैग पीने के लिए गाड़ी को रोकते हुए कैमरे में कैद किया गया था। 

क्या दिखा वीडियो में

वायरल हो रहे इस वीडियो में यह देखा गया है कि एक एम्बुलेंस जा रही है और उसमें दो पुलिस वाले दिख रहे है। पुलिस वालों के साथ लाल टी शर्ट में एक कैदी भी दिख रहा है। ऐसे में कथित तौर पर चलती एम्बुलेंस में सभी पुलिस वालों के साथ कैदी को भी शराब पीते हुए देखा गया है।  बताया जा रहा है कि यह घटना होशियारपुर की सेंट्रल जेल की एम्बुलेंस में घटी है।

इस छोटे से क्लिप में ज्यादा कुछ साफ से नहीं दिख पा रहा है लेकिन घटना के सामने आने के बाद लोग इसे देख हैरान रह गए है। बताया गया है कि सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद इस केस में विभागीय जांच शुरू की गई है। 

इससे पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना

बता दें कि पिछले साल भी ऐसी ही एक घटना सामने आई थी जिसमें एक एंबुलेंस ड्राइवर द्वारा शराब पीने के लिए गाड़ी को बीच रास्ते में रोकते हुए देखा गया था। यही नहीं चालक एंबुलेंस में सवार मरीज को भी ड्रिंक ऑफर करते हुए देखा गया था। 

यह घटना ओडिशा के तिर्तोल इलाके का बताया गया था जिसके बाद इसके जांच के आदेश दे दिए गए थे। जानकारी के अनुसार, मामले में अधिकारियों द्वारा कार्रवाई भी की है। 

Web Title: Policemen seen drinking alcohol with prisoner ambulance Hoshiarpur Central Jail Punjab video

पंजाब से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे