Will return Bengal police threat to BJP leader Dilip Ghosh, including Sood, know the whole matter | बंगाल पुलिस को BJP नेता दिलीप घोष की धमकी, सूद समेत वापस करूंगा, जानें पूरा मामला
दिलीप घोष (फाइल फोटो)

Highlightsबंगाल भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने राज्य पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा कि वे सही समय आने पर  इसे सूद समेत वापस कर देंगे। भाजपा नेता दिलीप घोष ने कहा कि ममता बनर्जी सरकार तुगलकी शासन कर रही है। दिलीप घोष ने कहा कि हम ममता बनर्जी सरकार की तानाशाही को नहीं चलने देंगे।

कोलकता: राम मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम के संपन्न होने की खुशी में पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कई जगहों पर कार्यक्रम आयोजित किया। इसी के बाद बंगाल पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं को लॉकडाउन के नियमों को तोड़ने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद बंगाल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने पुलिस से कहा कि समय आने पर ये सब सूद समेत वापस करूंगा।

इंडिया टुडे की मानें तो दिलीप घोष ने कहा कि हम लोग यह सब इतनी आसानी से नहीं भूलने वाले हैं। सब कुछ लाल डायरी में नोट किया जा रहा है और उसमें ब्याज जुड़ता जा रहा है। भाजपा नेता ने कहा कि प्रदेश सरकार तुगलकी शासन कर रही है। यही नहीं भाजपा नेता ने ये भी कहा कि हम ममता बनर्जी सरकार की कमी को लोगों के बीच ले जा रहे हैं, इसलिए सरकार हमें परेशान कर रही है। 

ममता बनर्जी सरकार की तानाशाही को नहीं चलने देंगे-

इसके साथ ही दिलीप घोष ने कहा कि हम ममता बनर्जी सरकार की तानाशाही को नहीं चलने देंगे। उन्होंने यह भी कहा कि हमें पुलिस पूजा करने से रोक रही है। राम मंदिर भूमि पूजन होने पर पुलिस हमें खुशी मनाने से रोक रही है। 

बंगाल के लोग इस बात से दुखी हैं कि उन्हें भूमि पूजन का जश्न मनाने की इजाजत नहीं दी गई। लेकिन हमने घर पर या मंदिर में विधि के अनुसार पूजा की। इसके बावजूद राज्य में एक से अधिक स्थानों पर अप्रिय घटनाएं हुई हैं। घोष ने कहा कि मंदिर में पूजा करने गये भक्तों को पुलिस ने अपराधी की तरह घसीटा और उन्हें गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया गया है।

दिलीप घोष का आरोप- पूजा करने पर सरकार जेल भेजती है-

बता दें कि दिलीप घोष ने कहा कि खड़गपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं को अभी तक जमानत नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि अगर किसी को पूजा करने व मंदिरों में जाने के लिए जेल होती है, तो साफ है कि राज्य में कुशासन व तुगलकी सरकार है। उन्होंने सवाल किया कि राज्य में कैसा शासन चल रहा है? अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं और जो लोग पूजा करने जा रहे हैं उनके साथ मारपीट की जा रही है।उन्हें गिरफ्तार किया जा रहा है। 

Web Title: Will return Bengal police threat to BJP leader Dilip Ghosh, including Sood, know the whole matter
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे