यूपी: विधानसभा में अखिलेश पर निशाने साधने के लिए सीएम योगी ने कुछ ऐसे किया ओशो रजनीश को याद

By पल्लवी कुमारी | Published: March 6, 2018 04:00 PM2018-03-06T16:00:41+5:302018-03-06T18:32:02+5:30

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमने पिछले एक साल में यूपी को बदलने का काम किया है। लेकिन विपक्ष इसे देखना ही नहीं चाहता। भगवान् विपक्ष को सद्बुद्धि प्रदान करें। 

uttar pradesh Assembly CM yogi adityanath comment on samajwadi party akhilesh yadav to quote osho rajneesh or Ram Manohar Lohia | यूपी: विधानसभा में अखिलेश पर निशाने साधने के लिए सीएम योगी ने कुछ ऐसे किया ओशो रजनीश को याद

यूपी: विधानसभा में अखिलेश पर निशाने साधने के लिए सीएम योगी ने कुछ ऐसे किया ओशो रजनीश को याद

लखनऊ, 6 मार्च;  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में अपने संबोधन में विपक्ष पर जमकर हमला किया। समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए सीएम योगी ने ओशो रजनीश को भी याद किया। उन्होंने विधानसभा में भाषण के दौरान कहा ओशो रजनीश ने कहा है, 'समाजवाद अमीरों को गरीब, गरीबों को गुलाम और बुध्दिजीवियों को बेवकूफ बना रही है'। 

सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी की हालत देखकर सबसे ज्यादा तो राम मनोहर लोहिया की आत्मा रो रही होगी। जिन्होंने कभी कहा था कि समाजवादियों को संतति और संपति से दूर रहना चाहिए। यूपी के समाजवादी पार्टी का समाजवाद तो सिर्फ 4 जिलों में बिजली थी।

यह भी पढ़ें- यूपी विधानसभा में बोले सीएम योगी आदित्यनाथ-देश तोड़ने वालों को तोड़ देंगे

सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी आज के युग के सबसे बड़ा अंधविश्वास है। पिछली समाजवादी सरकार में पहली बार किसी शख्स की भूख से मौत हुई यह बड़े दुख की बात है। कुशीनगर में तीन लोगों की मौत भूख से हुईं थी।उन्होंने आगे कहा कि विपक्ष अच्छी चीजों को स्वीकार ही नहीं कर पा रहा है। पिछले एक साल हमारी सरकार ने जो काम किया है वह पूरी दुनिया ने देखा है। हमने पिछले एक साल में उत्तर प्रदेश को बदलने का काम किया है। लेकिन विपक्ष इसे देखना ही नहीं चाहता। भगवान् विपक्ष को सद्बुद्धि प्रदान करें। 

सीएम योगी ने कहा सपा के सरकार को परिवार, परिवार के विकास, तुष्टीकरण से, भ्रष्टाचार, गुंडाराज और अराजकता फैलाने से फुर्सत ही नहीं थी। सपा सरकार ने सिर्फ समाज को बांटने का काम किया है। पूरे उत्तर प्रदेश में डर व्यापत था, सरकार को  लूट-खसोट करने से फुर्सत ही कहां मिल पा रही थी। ऐसे में उत्तर प्रदेश के विकास की बात ये लोग कैसे सोच पाते, और जब हमारी सरकार अच्छा काम कर रही है तो ये उनके आंखों में खटक रहा है। 

Web Title: uttar pradesh Assembly CM yogi adityanath comment on samajwadi party akhilesh yadav to quote osho rajneesh or Ram Manohar Lohia

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे