केंद्रीय गृह मंत्री का गुजरात दौराः पुलिस ने लोगों से खिड़की और दरवाजे बंद करने को कहा, लोगों में रोष

By वैशाली कुमारी | Published: July 11, 2021 03:25 PM2021-07-11T15:25:42+5:302021-07-11T17:19:31+5:30

पुलिस ने वेजलपुर में आई स्वामीनारायण और स्वाति अपार्टमेंट समेत कई सोसाइटी के चेयरमैन को पत्र लिखकर अपील कि है और कहा है कि अमित शाह जेड प्लस सिक्योरिटी में हैं और वीआईपी गेस्ट के यहां पर आने की वजह से घर के दरवाजे और खिड़कियां बंद रखी जाएं।

Union Home Minister's visit to Gujarat: Why did Gujarat Police ask people to close windows and doors | केंद्रीय गृह मंत्री का गुजरात दौराः पुलिस ने लोगों से खिड़की और दरवाजे बंद करने को कहा, लोगों में रोष

भारत के गृमंत्री अमित शाह

Highlightsपुलिस की तरफ़ से सोसाइटी के अध्यक्ष को पत्र लिखकर भी यह अपील की गई है।पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे गृह मंत्री के दौरे के दौरान खिड़की दरवाजे बंद रखें।अमित शाह गुजरात दौरे के दौरान 26 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे।

भाजपा के कद्दावर नेता और भारत के गृह मंत्री अमित शाह आज से अपने गृह राज्य गुजरात में तीन दिन के दौरे पर हैं। इस दौरान अमित शाह कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। 11 जुलाई यानि आज गृह मंत्री अहमदाबाद के वेजलपुर इलाकों में नव निर्मित बनाए गए पार्टी प्लॉट और कम्युनिटी हॉल का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे। उनके पहुंचने से पहले वेजलपुर पुलिस ने इलाके के लोगों से अपील की है कि वे गृह मंत्री के दौरे के दौरान अपने घरों के खिड़की-दरवाजे बंद रखें। पुलिस द्वारा दिया गया यह आदेश सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। 

पुलिस ने वेजलपुर में आई स्वामीनारायण और स्वाति अपार्टमेंट समेत कई सोसाइटी के चेयरमैन को पत्र लिखकर अपील कि है और कहा है कि अमित शाह जेड प्लस सिक्योरिटी में हैं और वीआईपी गेस्ट के यहां पर आने की वजह से घर के दरवाजे और खिड़कियां बंद रखी जाएं। गुजरात पुलिस द्वारा वेजलपुर सोसाइटी के लोगों को दिए गए इस आदेश से लोग नाखुश हैं। लोगों में आक्रोश है। यह मैसेज सोशल मीडिया पर तेजी ले साथ वायरल भी हो रहा है। 

पुलिस के फरमान से लोग नाराज

इस फरमान से वेजलपुर सोसाइटी के लोग गुस्से में हैं। वहीं, इसे लेकर पुलिस अधिकारी एलटी ओडेदरा ने कहा है कि  'सुरक्षा के मद्देनजर यह आदेश दिया गया है। जब भी क्षेत्र में इस तरह का कोई वीआईपी मूवमेंट होती है तो हम लोगों से सुरक्षा की दृष्ट से इसी तरह के सहयोग (खिड़की और दरवाज़े बंद रखने) की मांग करते हैं। खिड़की और दरवाजे खुले रहने से वीआईपी की सुरक्षा को लेकर परेशानी आ सकती है। हमने लोगों से विनती की है कि वे 10 बजे से लेकर 1 बजे तक खिड़की और दरवाजे बंद रखें।'

कई परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने तीन दिवसीय गृह राज्य गुजरात दौरे के दौरान 26 करोड़ रुपये की विभिन्न विकास परियोजनाओं का ऑनलाइन उद्घाटन और कई परियोजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे।

Web Title: Union Home Minister's visit to Gujarat: Why did Gujarat Police ask people to close windows and doors

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे