CAA पर पीछे हटने का सवाल नहीं, रविशंकर प्रसाद ने कहा, यह मोदी सरकार है, हम आगे की ओर बढ़ते है...

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 27, 2020 08:37 PM2020-02-27T20:37:41+5:302020-02-27T20:37:41+5:30

न्याय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने गुरुवार को कहा कि संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के मामले में पीछे हटने का कोई सवाल ही नहीं है, हालांकि सरकार इसका विरोध कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास करेगी।

There is no question of retreating on CAA, Ravi Shankar Prasad said, this is Modi government, we move forward ... | CAA पर पीछे हटने का सवाल नहीं, रविशंकर प्रसाद ने कहा, यह मोदी सरकार है, हम आगे की ओर बढ़ते है...

उन्होंने यह भी कहा कि सोये हुए लोगों को तो जगाया जा सकता है लेकिन जागते हुए सो रहे लोगों को नहीं।

Highlightsआखिरकार पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के प्रताड़ित धार्मिक अल्पसंख्यकों को भारत में नागरिकता क्यों नहीं दी जानी चाहिए ?केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सीएए का विरोध कर रहे लोगों को सरकार समझाने का प्रयास करेगी।

केंद्रीय कानून और न्याय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने गुरुवार को कहा कि संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के मामले में पीछे हटने का कोई सवाल ही नहीं है, हालांकि सरकार इसका विरोध कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास करेगी।

प्रसाद ने कहा, 'आखिरकार पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के प्रताड़ित धार्मिक अल्पसंख्यकों को भारत में नागरिकता क्यों नहीं दी जानी चाहिए ? ..सीएए पर हमारे पीछे हटने का कोई सवाल नहीं है ।' केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सीएए का विरोध कर रहे लोगों को सरकार समझाने का प्रयास करेगी।

हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि सोये हुए लोगों को तो जगाया जा सकता है लेकिन जागते हुए सो रहे लोगों को नहीं। प्रसाद ने कहा कि सभी धर्मों का शांतिपूर्ण सहअस्तित्व भारतीय परंपरा है। 

Web Title: There is no question of retreating on CAA, Ravi Shankar Prasad said, this is Modi government, we move forward ...

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे