मैसूर नगर निगमः शिल्पा नाग ने दिया इस्तीफा, डीसी रोहिणी सिंधुरी पर लगाए कई आरोप

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 5, 2021 05:49 PM2021-06-05T17:49:33+5:302021-06-05T18:18:42+5:30

नगर निगम की आयुक्त शिल्पा नाग ने (डीसी) रोहिणी सिंधुरी के रवैये से परेशानी होकर अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

Statement of Mysore District Minister, Rohini Sindhuri-Shilpa Nag issue now in BSY court | मैसूर नगर निगमः शिल्पा नाग ने दिया इस्तीफा, डीसी रोहिणी सिंधुरी पर लगाए कई आरोप

आयुक्त शिल्पा के इस्तीफे के बाद प्रदेश की राजनीति गर्मा गई है। (file photo)

Highlightsशिल्पा नाग ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और मीडियाकर्मियों के सामने अपने इस्तीफे का ऐलान किया।शिल्पा नाग 2014 बैच के आईएएस अधिकारी हैं।रोहिणी सिंधुरी 2009 बैच की हैं।

मैसूरः मैसूर नगर निगम की आयुक्त शिल्पा नाग ने (डीसी) रोहिणी सिंधुरी के रवैये से परेशानी होकर अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इसके साथ ही डीसी रोहिणी सिंधुरी ने आरोप लगाते हुए कहा कि वह उनको काम नहीं करने दे रही है।

कर्नाटक में मैसूर में पिछले कुछ दिनों से नगर निगम कमिश्नर शिल्पा नाग और जिला कलेक्टर (डीसी) डीसी रोहिणी सिंंधुरी के बीच ठीक नहीं चल रहा था। नगर निगम की आयुक्त शिल्पा नाग ने (डीसी) रोहिणी सिंधुरी के रवैये से परेशानी होकर अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। शिल्पा नाग ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और मीडियाकर्मियों के सामने अपने इस्तीफे का ऐलान किया।

इसके साथ ही डीसी रोहिणी सिंधुरी ने आरोप लगाते हुए कहा कि वह उनको काम नहीं करने दे रही है। शिल्पा ने पहले भी उनपर उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था। शिल्पा नाग जहां 2014 बैच के आईएएस अधिकारी हैं, वहीं रोहिणी सिंधुरी 2009 बैच की हैं। आयुक्त शिल्पा के इस्तीफे के बाद प्रदेश की राजनीति गर्मा गई है।

नगर निगम कमिश्नर शिल्पा नाग ने डीसी रोहिणी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें जिला प्रशासन और डीसी रोहिणी सिंधुरी से कोई सहयोग नहीं मिल रहा है। एक आईएएस अफसर होने के नाते डीसी रोहिणी एक अन्य अधिकारी पर अत्याचार कर रही हैं।

उनका यह रवैया बिल्कुल गलत है और वह हमेशा मुझे निशाना बना रही है। वह बहुत ही घटिया मानसिकता की अधिकारी हैं। उन्हें मैसूर में नहीं होना चाहिए। मुझे नहीं पता कि वह मुझसे नफरत क्यों करती हैं। मैं इस्तीफा देकर एक अलग जिंदगी जीना चाहती हूं।

पहले भी राजनीतिक वर्ग के गुस्से का सामना कर चुकीं सिंधुरी विवादों के लिए नयी नहीं हैं। वह हासन जिले की डीसी थीं, जहां से उन्होंने तत्कालीन मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के बुलाने पर समय पर उपस्थित नहीं होने के कारण उनका तबादला कर दिया था। सिंधुरी के इस काम को प्रोटोकॉल के गंभीर उल्लंघन के रूप में देखा गया। 

Web Title: Statement of Mysore District Minister, Rohini Sindhuri-Shilpa Nag issue now in BSY court

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे