शिवसेना का ऐलान, 2019 में अकेले लड़ेंगे चुनाव, अमित शाह नहीं बदल सकते फैसला 

By पल्लवी कुमारी | Published: June 8, 2018 12:07 AM2018-06-08T00:07:17+5:302018-06-08T00:09:03+5:30

संजय राउत ने उन सारी अटकलों पर विराम लगा दिया, जिसमें ऐसा कहा जा रहा था कि शिवसेना आगमी 2019 का चुनाव बीजेपी के साथ ही लड़ेगी।

Sanjay Raut says amit shah cannot change Shiv Sena will contest all upcoming elections on its own | शिवसेना का ऐलान, 2019 में अकेले लड़ेंगे चुनाव, अमित शाह नहीं बदल सकते फैसला 

शिवसेना का ऐलान, 2019 में अकेले लड़ेंगे चुनाव, अमित शाह नहीं बदल सकते फैसला 

मुंबई, 7 जून: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार( 6 जून) को उद्धव ठाकरे से तकरीबन दो घंटे मुलाकात की। इस बैठक के बाद कयास ये लगाए जा रहे थे कि दोनों पार्टियों के बीच चल रहे गतिरोध अब जल्द ही खत्म हो जाएगा। लेकिन शिवसेना ने गुरुवार को जोर देते हुए कहा कि अगला लोकसभा चुनाव अकेले लड़ने का उसका फैसला बीजेपी अध्यक्ष द्वारा नहीं बदला जा सकता। 

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, 'पार्टी प्रमुख (शिवसेना) ने जो फैसला लिया है वह किसी और दल या अध्यक्ष द्वारा नहीं बदला जा सकता है। संजय राउत ने बताया कि पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की जनवरी में हुई बैठक में उद्धव ने घोषणा की थी कि पार्टी आगामी सभी चुनाव बीजेपी के साथ गठबंधन के बिना लड़ेगी। 

प्रणब मुखर्जी ने मोदी को राजर्धम और RSS को सच दिखाया, पर क्या संघ सुनने के लिए तैयार है: कांग्रेस 

संजय राउत ने उन सारी अटकलों पर विराम लगा दिया, जिसमें ऐसा कहा जा रहा था कि शिवसेना आगमी 2019 का चुनाव बीजेपी के साथ ही लड़ेगी। उन्होंने साफ कर दियाय है कि बीजेपी और शिवसेना में आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर कोई गठबंधन नहीं होगा।

राउत से जब अमित शाह और उद्धव ठाकरे की बुधवार रात को हुई बैठक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'दो नेताओं ने बंद कमरे में मुलाकात की। तीसरा कोई भी नहीं जान सकता कि क्या बात हुई।' संजय राउत ने यह भी कहा कि बीजेपी बाहर जो अटकलें चला रही है, वह कहीं से भी सही नहीं है।  

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: Sanjay Raut says amit shah cannot change Shiv Sena will contest all upcoming elections on its own

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे